News Times 7
Other

RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की हालत बिगड़ी

raghuvansh praad and lalu prasad

RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की हालत बिगड़ीबीमार RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की हालत बिगड़ी, दिल्‍ली AIIMS के ICU में एडमिट; लालू यादव चिंतित

 बिहार की सियासत से जुड़ी यह बड़ी खबर है। राष्ट्रीय जनता दल में नाराज चल रहे कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह  की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें दिल्‍ली के अखिल भारतीय अायुर्विज्ञान संस्‍थान के आइसीयू में भर्ती कराया गया है। वे बीते कुछ दिनों से दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे हैं। इस दौरान तबीयत बिगड़ने के कारण अब उन्हें आइसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  चिंतित बताए जा रहे हैं।

विदित हो कि रघुवंश प्रसाद सिंह दिन कुछ महीने पहले कोरोना संक्रमित  हो गए थे। उनका इलाज पटना एम्‍स  में चला था। वहां से वे स्वस्‍थ होकर बाहर आ गए थे, लेकिन फिर निमाेनिया के कारण दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराए गए। पटना एम्‍स में इलाज के दौरान उन्‍होंने पार्टी में अपने विरोधी रामा सिंह की एंट्री के प्रयासों से नाराज होकर उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है। हालांकि, उनके इस्‍तीफा को पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  ने स्‍वीकार नहीं किया है।

इस दौरान रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर बिहार में सियासत भी खूब हुई। खुद रामा सिंह ने उनके खिलाफ बयान देकर हालात को और बिगाड़ दिया। रही-सही कसर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव  ने यह कह कर पूरी कर दी कि आरजेडी एक समंदर है, जिसमे रघुवंश प्रसाद केवल एक लोटा जल हैं। एक लोटा जल निकलने से समंदर को काेई फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद खुद लालू प्रसाद यादव को डैमेज कंट्रोल की पहल करनी पड़ी। कहा जाता हैकि लालू ने तेज प्रातप को रांची बुलाकर क्‍लास भी लगाई।

Advertisement

बीमार रधुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी जारी

बहरहाल, बीमार रधुवंश प्रसाद सिंह की नाराजगी जारी है। उनके विरोध के कारण रामा सिंह को अभी तक आरजेडी में एंट्री नहीं मिल सकी है। इस मुद्दे पर उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा के फैसले पर अडिग रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि उनकी बीमारी में तेजस्‍वी यादव ने आकर हालचाल जाना, यह अच्‍छा लगा, लेकिन वे इस्‍तीफा वापस नहीं लेने जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पायलट गुट भी हुआ गहलोत के लिए मुखर,कहा ,राजस्थान के सुप्रीम गहलोत ,उन्हें CM रखा जाता है तो भी हम उनके साथ हैं

News Times 7

हरिद्वार -कुंभ मेले में सरकार की ओर से अखाड़ों, आश्रमों मठ-मंदिरों को सस्ती दरों पर राशन राशन देगी सरकार

News Times 7

बक्‍सर और गया वालो के लिए पटना का सफर अब होगा और आसान ,3300 करोड़ में बनेंगी 2 फोरलेन सड़कें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़