News Times 7
Other

सलमान खान ने रचाई शादी

सलमान खान ने रचाई शादी! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पहनाई वरमाला

सलमान खान ने नीले रंग की शेरवानी पहनी है. वहीं, उनकी ‘दुल्हन’ लाल रंग की साड़ी और बालों में गजरा लगाए दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे के गले में वरमाला पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं.आप खुद ही देखिए

Advertisement

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने रचाई शादी! सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान शादी करते हुए नज़र आ रहे हैं. जी हां, उनके फैन्स के बीच हमेशा ही उनकी शादी हॉट टॉपिक रही है. बिग बॉस शो (Bigg Boss 13) हो या SALMAN की फिल्मों का प्रमोशन, ‘भाईजान’ की शादी का सवाल हर किसी की जबान पर रहता है. लेकिन अब उनके फैन्स को और इंतज़ार करने की जरुरत नहीं. क्योंकि इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि अब वाकई में SALMAN KHAN ने शादी कर ली है.

 

Advertisement
आपको जानकर हैरानी होगी कि वो किसी और से नहीं बल्कि इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ  के गले में वरमाला डालते हुए नज़र आ रहे हैं. सलमान खान  ने नीले रंग की शेरवानी पहनी है. वहीं, कटरीना कैफ लाल रंग की साड़ी और बालों में गजरा लगाए दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे के गले में वरमाला पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं. शादी में शामिल हुए लोग दोनों पर फूल बरसा रहे हैं और तालियों से जश्न मना रहे हैं.

आपको बता दें, ये वीडियो सलमान खान और कटरीना कैफ की हाल ही में आई सुपरहिट फिल्म ‘भारत’  का एक सीन है, जहां सलमान कटरीना से शादी करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों ही बुढ़ापे के किरदार में नज़र आ रहे हैं. दोनों ने ही चश्मा पहना हुआ है, यही नहीं ‘भारत’ का किरदार निभा रहे सलमान की दाढ़ी भी सफेद दिख रही है.

 

इस ऑनस्क्रीन शादी के बाद अब जल्द ही आप सलमान खान को सुपरहिट रिएलिटी शो BIGBOSS को होस्ट करते हुए देखेंगे, जो कि 29 सितंबर से शुरू हो रहा है. वहीं कटरीना कैफ साल 2020 में आने वाली फिल्म सूर्यवंशी ( में नज़र आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार  नज़र आएंगे.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में केजरीवाल की किया योगी पर सियासी हमला कहा 5 वर्षों में योगी जी ने केवल कब्रिस्तान

News Times 7

फ्लोर टेस्ट में फेल होने पर गिर गई कांग्रेस सरकार ,पुडुचेरी में लगा राष्ट्रपति शासन

News Times 7

AAP की मध्यप्रदेश में धाकड़ एंट्री ,सिंगरौली नगर निगम से महापौर का चुनाव जीत रानी अग्रवाल ने दी भाजपा कांग्रेस को पटखनी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़