News Times 7
Otherबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

कंगना रानौत ने मुंबई को फिर कहा ‘PoK

महाराष्ट्र सरकार को बताया ‘बाबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है.

मुंबई: –बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे’ अवैध तरीके से उनके ऑफिस को तोड़ना चाहते हैं.

उन्होंने एक साथ कई ट्वीट किए और कहा कि ‘मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने यह फिर से साबित कर दिया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन चुकी है. #deathofdemocracy????’. कंगना ने ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां मुंबई पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी और सिविल ड्रेस में अधिकारी जैसे लोग दिख रहे हैं. कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, ‘पाकिस्तान…. #deathofdemocracy’.

कंगना ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘बाबर और उसकी सेना’. इसके पहले कंगना ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके ऑफिस के सामने पुलिसकर्मियों का बड़ा हुजूम नजर आ रहा था. उन्होंने लिखा, ‘जब मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट जा रही हूं, उसी वक्त महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर मौजूद हैं और इसे अवैध तरीके से गिराने की तैयारी में हैं. गिराओ! मैंने भी महाराष्ट्र के लिए खून देने का वादा किया है, ये तो कुछ नहीं है. मेरा सबकुछ ले लो लेकिन मेरा हौसला और ऊंचा ही बढ़ेगा.’

Advertisement

हिमाचल से मुंबई आ रही कंगना ने कहा कि वो ‘रानी लक्ष्मीबाई के पदचिन्हों’ पर चलेंगी और किसी से डरेंगी नहीं.

Advertisement

Related posts

अभी भी जारी है कोरोना का कहर ,बीते 24 घंटे मे 3.62 लाख नये मामले वही 4,136 ने तोडा दम

News Times 7

सियासी पिच पर हेलिकॉप्टर शॉट लगायेंगे धौनी

News Times 7

6 राज्यों तक पहुंचा बर्ड फ्लू, खतरे को देखते केंद्र सरकार ने दिल्ली में बनाया कंट्रोल रूम…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़