News Times 7
Otherबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

कंगना रानौत ने मुंबई को फिर कहा ‘PoK

महाराष्ट्र सरकार को बताया ‘बाबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है.

मुंबई: –बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे’ अवैध तरीके से उनके ऑफिस को तोड़ना चाहते हैं.

उन्होंने एक साथ कई ट्वीट किए और कहा कि ‘मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने यह फिर से साबित कर दिया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन चुकी है. #deathofdemocracy????’. कंगना ने ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, जहां मुंबई पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी और सिविल ड्रेस में अधिकारी जैसे लोग दिख रहे हैं. कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, ‘पाकिस्तान…. #deathofdemocracy’.

कंगना ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘बाबर और उसकी सेना’. इसके पहले कंगना ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके ऑफिस के सामने पुलिसकर्मियों का बड़ा हुजूम नजर आ रहा था. उन्होंने लिखा, ‘जब मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट जा रही हूं, उसी वक्त महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर मौजूद हैं और इसे अवैध तरीके से गिराने की तैयारी में हैं. गिराओ! मैंने भी महाराष्ट्र के लिए खून देने का वादा किया है, ये तो कुछ नहीं है. मेरा सबकुछ ले लो लेकिन मेरा हौसला और ऊंचा ही बढ़ेगा.’

Advertisement

हिमाचल से मुंबई आ रही कंगना ने कहा कि वो ‘रानी लक्ष्मीबाई के पदचिन्हों’ पर चलेंगी और किसी से डरेंगी नहीं.

Advertisement

Related posts

रेलवे ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक ट्रेनों में चार्जिंग प्वाइंट बंद रखने का किया फैसला

News Times 7

फेसबुक पर मिलेगा आपको मनचाहा प्यार ,जानें क्या नाम है एप का…..

News Times 7

फ्रांस के अब तक के सबसे युवा प्रधानमंत्री बने गेब्रियल अट्टल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़