News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे शब्द- Photo हो रही है वायरल

रिया चक्रवर्ती  से आज तीसरे दिन भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ चल रही है.Rhea Chakraborty की टीशर्ट पर लिखे शब्दों ने खींचा सबका ध्यान, Photo हो रही है वायरल

नई दिल्ली: 

रिया चक्रवर्ती  से आज तीसरे दिन भी सुशांत सिंह राजपूत  मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  की पूछताछ चल रही है. रिया चक्रवर्ती जब एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने सबका ध्यान खींचा. अब रिया चक्रवर्ती की आज की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने की कुछ खास वजह भी है. आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया और इस पर एक मैसेज भी लिखा था.

रिया चक्रवर्ती  की इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं,  आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम…’ इस तरह रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे यह काफी कुछ कह जाते हैं. इस तरह उनकी यह टीशर्ट की फोटो खूब देखी जा रही हैं.

Advertisement

रिया चक्रवर्ती  से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ चल रही है. वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती  को गिरफ्तार किया जा चुका है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत  का निधन हुआ था, उसके बाद से ही रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार कई जांच एजेंसियों की पड़ताल से गुजर रहा है.

Advertisement

Related posts

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को शुक्रवार को पूछताछ के लिए गवाह के तौर पर बुलाया

News Times 7

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले योगी सरकार ने पेश किया 8479 करोड़ का चुनावी बजट ,किसानों व बुजुर्गों को दिखाया लोभ का खजाना

News Times 7

50 लाख कोरोना के केस दर्ज करने वाला भारत दूसरा देश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़