News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

गंदी बात’ से धार्मिक शो में दिखेगी ये अभिनेत्री

गंदी बात’ से धार्मिक शो में दिखेगी ये अभिनेत्री

एकता कपूर के विवादास्पद शो ‘गंदी बात’ के सीजन 4 से डिजिटल मनोरंजन दुनिया में अपना डेब्यू करने वाली काबिल कलाकार उर्मीमाला सिन्हा रॉय टीवी पर वापस लौट रही हैं। छोटे परदे पर सुहानी सी लड़की, क्राइम पेट्रोल, लाल इश्क और इक्वायन जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकीं उर्मीमाला की वापसी एक ऐसे किरदार में हो रही है, जिसका कहानी में होना ही एक नया ट्विस्ट लेकर आने वाला है। दिलचस्प बात ये है कि अपने षडयंत्रों का ये जाल वह एक धार्मिक धारावाहिक में बुनने वाली हैं।उर्मीमाला सिन्हा रॉय

जानकारी के मुताबिक चर्चित धार्मिक धारावाहिक ‘मेरे साईं’ के आने वाले ट्रैक में उर्मीमाला सिन्हा रॉय एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। इस शो की आने वाली कहानी एक ऐसे परिवार की है, जो इसके एक सदस्य के लालच के कारण बिखर जाता है। इस कहानी में अंबा नाम की महिला का रोल निभा रही हैं उर्मीमाला। शो में उनसे पहले केतकी दवे से लेकर किशोरी गोडबोले तक कई उल्लेखनीय कलाकार अनेक महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुके हैं। ‘मेरे साईं – श्रद्धा और सबूरी’ में इन दिनों काल्पनिक कहानियों के जरिए लोकाचार के पाठ पढ़ाने की कोशिश चल रही है।

Advertisement

उर्मीमाला सिन्हा रॉय

उर्मीमाला का किरदार अंबा कट्टर धार्मिक है, जो अपनी मान्यताओं में बहुत श्रद्धा रखती है। वह बताती हैं, “मेरे साईं में अंबा का मेरा किरदार साईं बाबा की भक्त है। वह अपने पड़ोसी से प्रभावित होकर अपने परिवार के बीच लड़ाई और अलगाव का कारण बनती है। यह पहली बार है जब मैं एक ऐसा ग्रे किरदार निभा रही हूं जो गलत भी है और सही भी। असल में पहली बार मैं एक मराठी किरदार में नजर आऊंगी। रियल लाइफ में मेरी फैमिली और मैं साईं बाबा को बहुत मानते हैं और हर साल हम लोग शिर्डी जाते हैं। मैं इस शो का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

शो के संचालक बताते हैं कि ‘मेरे साईं’ का ये ट्रैक एक ऐसी लड़की के बारे में है, जो अपने परिवार और अपने भाइयों के बीच गलतफहमी पैदा करके परिवार के बीच फूट डालने का काम करती है। उसकी हरकतों से न सिर्फ परिवार की संपत्ति का बंटवारा होता है, बल्कि मां-बाप भी अलग हो जाते हैं। इसके बाद साईं बाबा उसे उसकी गलतियों का एहसास दिलाते हैं और उन गलतियों को सुधारने में उसकी मदद करते हैं।उर्मीमाला सिन्हा रॉय

Advertisement

उर्मीमाला सिन्हा रॉय का जन्म कोलकाता में, परवरिश झारखंड में और पढ़ाई दिल्ली में हुई है। मुंबई में उन्होंने अपना नाम बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है। दावा तो उनका ये भी है कि फिल्म ‘सुल्तान’ में भी उन्होंने एक किरदार निभाया हालांकि ये किरदार फिल्म में कभी नजर नहीं आया। इस बारे में उर्मीमाला का कहना था कि ये किरदार शूट तो हुआ लेकिन एडिटिंग में इसे हटा दिया गया।

 

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

कंगना की बयानबाजी पर शरद पवार बोले- ऐसे बयानों से जनमानस की आम जिंदगी पर कोई फर्क नहीं पड़ता

News Times 7

बिहार में एआईएमआईएम विधायक अख्तरुल ईमान ने सीएम नीतीश कुमार को दिया समर्थन

News Times 7

केजरीवाल सरकार करेगी चांदनी चौक का कायाकल्प

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़