News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

ग्रामीण बैंक के कोरोना पॉजिटिव मैनेजर ने 6वीं मंजिल से कूदकर जान दी- योगीराज में आत्महत्या करने पर मजबूर लोग!

योगीराज में आत्महत्या करने पर मजबूर लोग

उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की अव्यवस्थाओं की वजह से कोरोना संक्रमित मरीजों द्वारा आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं। कुछ ही दिनों में कोरोना मरीज द्वारा आत्महत्या का यह दूसरा मामला सामने आया है। जो कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में स्थित तीर्थाकर मेडिकल यूनिवर्सिटी का है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि टीएमयू की इमारत से एक शख्स कूदकर ख़ुदकुशी कर रहा है।

Advertisement

आपको बता दें कि मृतक की पहचान 42 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है। राजेश मूल रूप से बिहार का रहने वाला है।

बताया जाता है कि राजेश मुरादाबाद में प्रथम ग्रामीण बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात था। वह मुरादाबाद के राम गंगा विहार में किराए के मकान में रह रहा था। इस मामले में पुलिस ने राजेश के शव को कब्जे में लेकर जाँच-पड़ताल शुरू कर दी है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि गुरुवार देर रात तबीयत खराब होने के चलते राजेश का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके चलते उसे टीएमयू के कोविड अस्पताल के छठी मंजिल पर स्थित प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

राजेश खुद के कोरोना पॉजिटिव आने और अस्पताल की अव्यवस्था से परेशान थे। इसी वजह से उन्हें तनाव हो गया और उन्होंने 6वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

आपको बता दें कि यह एक ही हफ्ते में टीएमयू में भर्ती कोरोना मरीज द्वारा आत्महत्या करने की दूसरी घटना है।

इससे पहले 19 अगस्त को एक महिला ने भी इसी तरह से कूदकर जान दे दी थी। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश सरकार और अस्पताल प्रशासन के कुप्रबंधन की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सौरव गांगुली के ट्वीट ने दिया बड़ा संकेत, राजनीति में आ कर सकते है नई पारी की शुरुआत

News Times 7

किसानो के आगे बेबस सरकार प्रधानमंत्री ने किसानो से कहा …..

News Times 7

340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे 1 मई से टोल टैक्स की शुरू होगी वसूली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़