News Times 7
बड़ी-खबरबिचारब्रे़किंग न्यूज़

CBI और मीडिया फौरन क्लीनचिट दे देगी अगर आज रिया चक्रवर्ती BJP ज्वाइन कर ले तो -शुभम जयहिंद”

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में CBI जांच को 8 दिन पूरे हो चुके हैं। सीबीआई सुशांत मामले को तेजी से सुलझाने के लिए हर दिन इस केस से जुड़े संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

शुक्रवार को सीबीआई ने सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को समन भेजा और पूछताछ की है।

बताया जा रहा है कि रिया से सीबीआई की पूछताछ तकरीबन 10 घंटों तक चली। दरअसल इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसा हुआ है।

इस केस में फंसी रिया चक्रवर्ती को अब एनसीबी भी समन भेज सकती है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि सुशांत केस में शुरुआती जांच शुरू हो गई है।

Advertisement

दरअसल एनसीबी सुशांत केस में ड्रग्स के एंगल पर जांच कर रही है। जिसके चलते कभी भी NCB की तरफ से रिया को समन भेजा जा सकता है।

वहीं इस मामले में पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता डॉ उदित राज ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- “रिया चक्रवर्ती अगर भाजपा की सदस्यता ले लें तो फ़ौरन जाँच & मीडिया ट्रायल ख़त्म हो जाएगा। बिहार प्रदेश युवा मुख्य प्रवक्ता शुभम जयहिंद”  में रिया चक्रवर्ती के हवाले से सीधे तौर पर भाजपा पर निशाना साधा है।

Advertisement

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी में ऐसे कई नेता शुमार हैं। जो पहले किसी न किसी आपराधिक मामले में फंसे हुए थे। लेकिन भाजपा में शामिल होने बाद उनपर सब आपराधिक मामले में हटा लिए जाते हैं।

भाजपा में शामिल होते ही अपराधरिक रिकॉर्ड वाले नेताओं, अभिनेताओं और खिलाड़ियों की छवि साफ़ सुथरी हो जाती है। भले वह भ्रष्टाचारी हो या फिर रेप और हत्या का आरोपी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

3करोड वोटो की गिनती पुरी, परिणाम मे एनडीए को स्पष्ट बहुमत

News Times 7

14 राज्‍यों ने ब्‍लैक फंगस को महामारी किया घोषित , जानें कहां कितने केस

News Times 7

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का करीबी नेता विजिलेंस के रडार पर ,जानिये कौन ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़