News Times 7
बड़ी-खबरमनोरंजन

धक-धक गर्ल ने ‘बड़ी मुश्किल’ गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो सोनई दिल्ली: 

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.

Advertisement

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने डांस और एक्सप्रेशंस की वजह से बॉलीवुड में खास तौर पर पहचाना जाता है. ‘तेजाब’ फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित अब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई हैं और फिल्मों के साथ ही टीवी पर भी नजर आती हैं. माधुरी दीक्षित के वीडियो और फोटो समय-समय पर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. माधुरी दीक्षित का एक पुराना डांस वीडियो (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने ही सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर थिरक रही हैं.

माधुरी दीक्षित का एक पुराना डांस वीडियो (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी दीक्षित ‘लज्जा’ फिल्म के ‘बड़ी मुश्किल’ (Badi Mushkil) गाने पर कुछ इस अंदाज में स्टेप्स कर रही हैं कि दर्शक खूब हंगामा मचा रहे हैं. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है, और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि माधुरी दीक्षित ऑनलाइन डांस क्लासेज भी चलाती हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार मे बढते अपराध पर बोले पप्पू यादव अपराधीयों का इकाउंटर करे सरकार

News Times 7

नवरात्र को लेकर रिलीज हुआ खेसारी लाल का देवी गीत ‘अरतिया धरतिया प होता ,देखे वीडियो

News Times 7

अग्निपथ योजना के खिलाफ बिहार में जारी है हिंसक विरोध-प्रदर्शन 55 पैसेंजर ट्रेनें रद्द, 100 से ज्‍यादा का बदला गया रूट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़