News Times 7
क्राइम टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़

सुशांत केस: BMC ने पटना SP विनय तिवारी को क्वारंटीन से छोड़ा

सुशांत केस: BMC ने SP विनय तिवारी को क्वारंटीन से छोड़ा

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटीन से छोड़ दिया गया है. पटना पुलिस की सिफारिश पर बीएमसी ने 5 दिन की क्वारनटीन के बाद आईपीएस अफसर विनय तिवारी को छोड़ने का फैसला किया. यह फैसला रिटर्न टिकट दिखाने के बाद लिया गया.

बिहार पुलिस ने आरोप लगाया था कि सुशांत मामले की जांच करने पहुंचे पटना के सिटी एसपी को जबरन क्वारंटाइन किया गया है. बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना भी की गई थी. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के दौरान कहा था कि इससे गलत संदेश गया है. गुरुवार को मुंबई आई पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम बिहार लौट गई है.

Advertisement

विनय तिवारी से फोन पर बताया कि उनकी फ्लाइट शाम 5 या 5:30 बजे की है. ये फ्लाइट कोई कनेक्टिंग फ्लाइट है जो पटना वाया हैदराबाद जाएगी.

 

दरअसल जैसे ही आईपीएस विनय तिवारी मुंबई पहुंचे, उन्हें क्वारनटीन कर लिया गया. इसको लेकर बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस में ठन गई. हालांकि, बाद में मुंबई पुलिस ने अपने रोल से इनकार कर दिया. इसके बाद बिहार पुलिस ने बीएमसी को चिट्ठी लिखकर आईपीएस विनय तिवारी को तुरंत छोड़ने की अपील की थी.

Advertisement

इस बीच बिहार सरकार ने मुंबई पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप लगाते हुए केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया. मुंबई और पटना पुलिस की खींचतान ने मामले को और पेंचीदा बना दिया, जिसके बाद अब सीबीआई ने मामले की जांच शुरू करने की तैयारी कर ली.

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या में सीबीआई और ईडी ने अपनी जांच तेज कर दी है. गुरुवार को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत केस में एफआईआर दर्ज कर ली. सीबीआई ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों को आरोपी बनाया है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए सीबीआई ने स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया है. मनोज शशिधर के नेतृत्व में यह टीम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करेगी.

Advertisement

दरअसल पिछले दिनों सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज की थी. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ़ एफ़आईआर में पैसा ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने की बात कही है. जिसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ लिया. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे.

Advertisement

Related posts

फिर बढ़ा कोरोना का खतरा ,130 दिन बाद एक दिन में मिले 18 हजार से ज्यादा नए मरीज

News Times 7

जाको राखे साइयां मार सके न कोय ,ट्रेन की इंजन के नीचे बैठकर गया रेलवे जंक्‍शन पहुंच गया युवक

News Times 7

चिराग पासवान का मुख्‍यमंत्री नीतीश पर तंज- जातिगत जनगणना नहीं कुर्सी बचाने की हो रही कोशिश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़