News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिले बिहार के मुखिया नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ,जानिया क्या हुई बात

दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भाजपा विरोधी पार्टियों को एकजुट करने के मुद्दे पर सिसायत गर्म है. इसी कड़ी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार औऱ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. इस दौरान तीनों नेताओं में विपक्ष को एकजुट करने के मुद्दे पर बातचीत हुई.

मुलाकात के बाद नीतीश कुमार  ने कहा कि हम अरविंद केजरीवाल से मिलने आए थे. नीतीश ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट अच्छा फैसला था, लेकिन केंद्र की ओर से जो किया जा रहा है, ये विचित्र बात है. चुनी हुई सरकार को कैसे आप हटा सकते हैं. हम कह सकते हैं कि सब लोग इकट्ठा हों. हम मानते हैं कि ये बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. इस काम को क्या रोक दिया जाएगा? हम लोग इनके (केजरीवाल) साथ हैं. हम लोग हर राज्य में अभियान चलाएं और कानून का पालन होना चाहिए. भाईचारे होना चाहिए.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी कहा कि  सारी बात सीएम ने कह दी है. लोकतंत्र में चुनी हुई सरकारों के अधिकार मिले हैं. अरविंद केजरीवाल जी को समर्थन देने आए हैं. सुप्रीम कोर्ट का जजमेन्ट जब आ गया तो सब साफ हो गया. जिस तरह इनको तंग किया जा रहा है ये कहीं से भी न्यायपूर्ण नहीं है, हम लोग ऐसा नहीं होने देंगे. मान लीजिये, दिल्ली में बीजेपी की सरकार होती तो क्या एलजी ऐसा करते?  जितना केजरीवाल जी को तंग करेंगे, उतना ये मजबूत होंगे.

Advertisement

मीटिंग के बाद केजरीवाल ने तेजस्वी यादव का शुक्रिया अदा किया और कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश आया था, जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने सारे पावर दिल्ली सरकार को दी थी. आठ दिन के अंदर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पलट दिया गया है. 5-0 से जजमेन्ट आया था, उसे 8 दिन के अंदर पलट दिया. नीतीश जी आज आए थे, उनसे डिटेल्स में चर्चा हुई. वो हमारे साथ हैं. उन्होंने कहा कि लड़ेंगे वो विपक्ष को इकठ्ठा करेंगे और अगर सारी विपक्षी दल इकट्ठे हो जाएंगे तो राज्यसभा में हराया जा सकता है और ये 2024 का सेमीफइनल होगा.  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह परसों 3 बजे ममता जी से मिलेंगे. इसके लिए वह  कोलकाता जाएंगे. इसके बाद हर दल से मिलेंगे. मैं हर एक नेता से मिलूंगा, उनसे समर्थन मांगेंगे.

Advertisement

Related posts

पंचायत चुनाव मे इटाढीं प्रखंड का पहला ऐसा युवा प्रत्याशी जिसने भरा बीडीसी का पर्चा, पंचायत में चर्चा का माहौल, पर जानिए क्यों

News Times 7

सता रहा है लॉकडाउन का डर ,अप्रवासी लौटने लगे अपने गांव, स्टेशन और बस अड्डे पर भारी भीड़

News Times 7

कोलकाता नगर निगम चुनाव में भी भाजपा का सूपड़ा साफ़ ,ममता जलवा बरकरार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़