News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

हॉलीवुड की हॉट हीरोइन परिणीति और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा के बीच पक रही है प्यार वाली खिचड़ी

बॉलीवुड के साथ राजनीति गलियारों का रिश्ता नया नहीं है. कोई अभिनेता, नेता बना तो कभी कोई किसी को दिल दे बैठा. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की. अब खबर है कि एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक सांसद के बीच कुछ तो चला रहा है, जिसको उन्होंने अब तक ऑफिशियल नहीं किया है. ये एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बिलकुल चर्चाओं में नहीं रहतीं और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा से इनका बेहद करीबी रिश्ता है. इशारा तो आप समझ ही गए होंगे… जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की लव लाइफ को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है, क्योंकि उनका नाम आम आदमी पार्टी के सांसद से जुड़ा रहा है. ये सांसद कोई और नहीं बल्कि राघव चड्ढा हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

बी-टाउन की गलियारों में मच गया शोर
दोनों की तस्वीरों को साथ में देख फैंस अब ये सोच रहे हैं कि कहीं परिणीति चोपड़ा को इश्क वाला लव तो नहीं हो गया. दोनों की साथ तस्वीरों को देख बी-टाउन की गलियारों में शोर शुरू हो गया है कि ये प्यार है या सिर्फ एक आकस्मिक मुलाकात.

Advertisement

परिणीति और राघव के बीच क्या चल रहा है?
पंजाब से आम आदमी के सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया है. सोशल मीडिया पर दोनों को साथ देख चर्चाएं हैं कि वो डिनर डेट के लिए रेस्टोरेंट पहुंचे थे. इन तस्वीरों के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि परिणीति और राघव चड्डा के बीच कुछ तो प्यार वाली खिचड़ी पक रही है.

डिनर डेट पर दोनों पहने थे सेम कलर के कपड़े
इस मुलाकात के लिए राघव चड्ढा और परिणीति दोनों ने ही व्हाइट टी शर्ट पहनी थी. दोनों का यूं कलर कॉर्डिनेट कर कपड़े पहनना भी लोगों में शक पैदा कर रहा है. हालांकि, अभी तक इन खबरों पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.

दोनों के बीच है ब्रिटेन कनेक्शन
आप सोच रहे होंगे कि दोनों एक दूसरे के साथ कैसे संपर्क में आए होंगे? तो आपको बताते हैं कि राघव और परिणीति के बीच ब्रिटेन कनेक्शन है. दोनों ने ही ब्रिटेन में पढ़ाई की है. अब ऐसा हो सकता है कि दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते हो और सिर्फ अच्छे दोस्त हो.

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

गायिका आशा भोसले को महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया जाएगा

News Times 7

आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी चंदा कोचर और उनके पति दीपक कोचर को मिली जमानत

News Times 7

हिंदू कैलेंडर के अनुसार जानिए कब है दिवाली,कैसे करें पूजन और क्या होगी पूजन सामग्री

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़