News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

हरियाणा में राजनितिक तपिश बढ़ाने पहुंचे केजरीवाल देश की जनता को जोड़ने के लिए हम मिशन पर निकले

हिसार. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बुधवार को हरियाणा के हिसार पहुंचे. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि देश आजादी के 75 साल मना रहा है. 75 साल किसी भी देश के लिए कम नहीं होते. 130 करोड़ भारतीयों के मन में सवाल है कि इन 75 सालों में कई देश हम से आगे निकल गए. भारत पीछे क्यों रह गया. भारत की एक बहुत बड़ी जनसंख्या भी गरीब क्यों हैं? भारत अमीर देश क्यों नहीं है?

केजरीवाल ने कहा कि भारत के लोग दुनिया में सबसे इंटेलिजेंट लोग हैं. भगवान ने सबसे इंटेलिजेंट लोग भारत में पैदा किये. दुनिया में कई देश भारत के बाद आजाद हुए लेकिन वह हमसे आगे निकल गए. अगर इनके भरोसे भारत को छोड़ दिया तो अगले 75 सालों में भारत और पीछे हो जाएगा. अगर 130 करोड़ लोग इकट्ठे हो जाएं तो भारत को दुनिया का नंबर वन देश होने से कोई नहीं रोक सकता.

हम लोग देश के कोने-कोने और हर राज्य में जाएंगे लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे. 130 करोड़ लोगों को जोड़ने का हमारा मकसद है. हमारी हर किसी से अपील है कि आप चाहे कांग्रेस के हो या बीजेपी के हो. हम पार्टी बाजी नहीं कर रहे हमारा मकसद है देश को नंबर 1 बनाना है. जो लोग देश को नंबर 1 बनाना चाहते हैं जो हमारे साथ जुड़े. जो हमारे साथ इस मुहिम से जुड़ना चाहते हैं वो इस नंबर पर मिस कॉल करें 9510001000.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सर्दियों से पहले दिल्ली की प्रदूषण से निपटने की तैयारी में जुटी केजरीवाल सरकार

News Times 7

केजरीवाल सरकार प्रॉपर्टी खरीदने वालों को सर्किल रेट पर 6 माह की बढ़ा सकती है छूट

News Times 7

तेज रफ्तार ट्रक रोकने का इशारा पड़ा महंगा ट्रक चालक ने सिविल डिफेंसकर्मी की घसीट कर ले ली जान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़