News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

हरियाणा में राजनितिक तपिश बढ़ाने पहुंचे केजरीवाल देश की जनता को जोड़ने के लिए हम मिशन पर निकले

हिसार. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बुधवार को हरियाणा के हिसार पहुंचे. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि देश आजादी के 75 साल मना रहा है. 75 साल किसी भी देश के लिए कम नहीं होते. 130 करोड़ भारतीयों के मन में सवाल है कि इन 75 सालों में कई देश हम से आगे निकल गए. भारत पीछे क्यों रह गया. भारत की एक बहुत बड़ी जनसंख्या भी गरीब क्यों हैं? भारत अमीर देश क्यों नहीं है?

केजरीवाल ने कहा कि भारत के लोग दुनिया में सबसे इंटेलिजेंट लोग हैं. भगवान ने सबसे इंटेलिजेंट लोग भारत में पैदा किये. दुनिया में कई देश भारत के बाद आजाद हुए लेकिन वह हमसे आगे निकल गए. अगर इनके भरोसे भारत को छोड़ दिया तो अगले 75 सालों में भारत और पीछे हो जाएगा. अगर 130 करोड़ लोग इकट्ठे हो जाएं तो भारत को दुनिया का नंबर वन देश होने से कोई नहीं रोक सकता.

हम लोग देश के कोने-कोने और हर राज्य में जाएंगे लोगों को जोड़ने की कोशिश करेंगे. 130 करोड़ लोगों को जोड़ने का हमारा मकसद है. हमारी हर किसी से अपील है कि आप चाहे कांग्रेस के हो या बीजेपी के हो. हम पार्टी बाजी नहीं कर रहे हमारा मकसद है देश को नंबर 1 बनाना है. जो लोग देश को नंबर 1 बनाना चाहते हैं जो हमारे साथ जुड़े. जो हमारे साथ इस मुहिम से जुड़ना चाहते हैं वो इस नंबर पर मिस कॉल करें 9510001000.

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार मदरसों के बाद अब करवाएगी वक्फ बोर्ड की संपत्तियों का सर्वे, आदेश जारी

News Times 7

शराबबंदी की सफलता के अध्ययन के लिए राजस्थान के प्रतिनिधिमंडल ने CM नीतीश से की मुलाकात

News Times 7

बिहार में जल्द बनेगा चौथा एक्प्रेस-वे, इन 10 जिलों में तेज होगी विकास की रफ्तार दुगनी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़