News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सीएम योगी को व्हाट्सएप नंबर पर मिली धमकी कहा- बम से उड़ा देंगे

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पुलिस कंट्रोल रूम यूपी 112 के व्हाट्सएप नंबर पर ये धमकी दी गई है. जिस नंबर से धमकी दी गई वह नंबर शाहिद खान के नाम पर रजिस्टर्ड है. धमकी के बाद पुलिस ने आनन-फानन सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है. जान की धमकी 2 अगस्त को दी थी. इसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं. अब इस मामले में पुलिस, साइबर और सर्विलांस सेल की टीम जांच में जुट गई है.

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी - Threat to bomb CM Yogi - YouTubeपुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे. पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं.

Advertisement

यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप नंबर
प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने मीडिया को बताया कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन कमांडर के मुताबिक वह आफिस में थे. इस बीच यूपी 112 हेल्पलाइन के सोशल मीडिया के व्हाट्सएप्प नंबर पर एक नंबर से शाहिद खान नामक युवक की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इसके बाद से सभी के कान खड़े हो गए. बिना वक्त गंवाए इस संबंध में सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई.उत्तर प्रदेश के 9 रेलवे स्टेशनों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पत्र मिलने  से मचा हड़कंप

Advertisement

Related posts

तीन दिनों में शुगर लेवल कम करने के घरेलू उपाय

News Times 7

फेसबुक पर मिलेगा आपको मनचाहा प्यार ,जानें क्या नाम है एप का…..

News Times 7

विजयवाड़ा कोविड अस्पताल में आग लगी…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़