News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

राजस्थान में धौलपुर के बाद अब भरतपुर में फिर से लटका मिला पुजारी का शव

भरतपुर. राजस्थान में धौलपुर के बाद अब बुधवार को भरतपुर में एक पुजारी का शव  संदिग्ध हालात में मंदिर में पेड़ पर फांसी के फंदे सहारे लटका हुआ मिला है. पेड़ पर पुजारी का शव लटका देखकर ग्रामीणों के पैरों तले से जमीन खिसक गई. एक दिन पहले मंगलवार को ठीक इसी तरह से धौलपुर जिले में एक पुजारी का शव मंदिर में पेड़ पर लटका हुआ मिला था. लगातार दो दिन में एक के बाद एक पुजारियों के शव लटके मिले होने से पुलिस भी हैरान है. भरतपुर में भी पुजारी ने आत्महत्या की है या ये हत्या का मामला है इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

Bihar: कार सवार अपराधियों ने युवक को किया ओवरटेक फिर ताबड़तोड़ मारी पांच  गोलियां - unknown goons did massive firing on young man in day light bramk  – News18 हिंदीपूर्वी राजस्थान में बीते दो दिनों से हो रही घटनाओं से सनसनी फैल हुई है. भरतपुर में घटना बुधवार को भुसावर थाना इलाके में हुई. पुलिस के मुताबिक भुसावर थाना इलाके के महतौली गांव के मंदिर में रहने वाले पुजारी 72 वर्षीय बुद्धिराम जाटव का शव मंदिर परिसर में स्थित पेड़ पर फांसी के फंदे के सहारे लटका मिला. ग्रामीणों को इसकी जानकारी बुधवार को सुबह मिली. ग्रामीणों ने जब पेड़ पर पुजारी का शव लटके देखा तो वे सकते में आ गये.धौलपुर | Dholpur - Dainik Bhaskar

पुलिस ने की मंदिर परिसर की गहन जांच
ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. इस पर भुसावर थाना पुलिस और सीओ निहाल सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने पुजारी के शव को पेड़ से उतरवाकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद में एफएसएल और टीम डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाकर मंदिर परिसर की गहनता से जांच की. पुलिस ने आसपास से कई साक्ष्य एकत्र किये हैं. पुलिस ने ग्रामीणों से भी पुजारी के बारे में पूछताछ की.

Advertisement

ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका
उसके बाद परिजनों की मौजूदगी में पुजारी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में अलग-अलग पहलुओं से जांच की जा रही है. मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा सकता है. वहीं ग्रामीणों ने पुजारी की हत्या की आशंका जताई है. पुजारी बुद्धिराम जाटव लंबे समय से गांव के मंदिर में ही रह रहे थे. वे मंदिर में अकेले ही रहते थे. वहां पूजा-पाठ करते थे. यह मंदिर गांव के पास ही बना हुआ है.धौलपुर अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में कराया भर्ती, दोनों पक्षों ने दर्ज कराया  केस | 2 parties clash over selling milk in Saipau of Dholpur district -  Dainik Bhaskar

धौलपुर में भी ऐसे ही मिला था पुजारी का शव
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भरतपुर से सटे धौलपुर जिले में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी. धौलपुर के सदर थाना इलाके के चांदपुर गांव माता के मंदिर के पुजारी हरिनाथ गिरी लोधी (75) का शव भी मंदिर परिसर के पेड़ पर लटका हुआ मिला था. पुजारी हरिनाथ गिरी लोधी उत्तर प्रदेश के एटा जिले के रहने वाले थे. वे भी मंदिर में ही रहकर पूजा अर्चना करते थे. लगातार दूसरे दिन ऐसी घटना सामने आने से पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

1000 इंजीनियरों की भर्ती करेगी भारत की ये मोबाइल कंपनी

News Times 7

साधु बनकर बसहा बैल के साथ भीख मांगते छः संदिग्ध मुस्लिम व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

News Times 7

राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू ने किया पर्चा दाखिल ,सोनिया और ममता को किया फोन पर की बात

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़