News Times 7
मनोरंजन

‘हॉट’ लुक दिखाना पूनम पांडे को पड़ा भारी, कंगना रनोट ने हथकड़ी बांध अपने ‘लॉक अप’ में किया कैद

नई दिल्ली। कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में हर दिन कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा होता जा रहा है। उनके इस शो का हिस्सा टीवी अभिनेत्री निशा रावल और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी होंगे। इस बीच कंगना रनोट के ‘लॉक अप’ में तीसरे कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो गई है। इस कंटेस्टेंट्स का नाम पूनम पांडे हैं। पूनम पांडे बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

वह अपने बोल्डनेस की वजह से बहुत बार विवादों में भी आ चुकी हैं। ‘लॉक अप’ में पूनम पांडे के आने की जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। प्लेटफॉर्म ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा पूनम पांडे का एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में पूनम पांडे जेल में कैद नजर आ रही हैं।

इसके साथ वीडियो प्रोमो में वह अपना बोल्ड अंदाज भी दिखा रही हैं। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि जेल में कैद पूनम पांडे के हाथों में कंगना रनोट हथकड़ी बंधती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ‘लॉक अप’ से जु़ड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। पूनम पांडे और कंगना रनोट के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि ‘लॉक अप’ में सबसे पहली कंटेस्टेंट के तौर निशा रावल के नाम की घोषणा की गई थी। निशा ने पिछले साल पति करण मेहता पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद वह काफी सर्खियों में रहती थीं। निशा रावल के बाद मंगलवार को कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के नाम की दूसरे कंटेस्टेंट के तौर पर घोषणा की गई। पूनम पांडे ‘लॉक अप’ की तीसरी कंटेस्टेंट हैं।

शो में पूनम पांडे की एंट्री होने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना रनोट का यह शो काफी सुर्खियों और विवादों में भी रह सकता है। बात करें कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ में 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। ‘लॉक अप’ अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बप्पी दा की मौत के बाद किसे मिलेगी बेशकीमती जूलरी, जानिए

News Times 7

NCB को पता चली ये बात,Sushant Singh Rajput के मामले से जुडी थी ये बात

Admin

‘आश्रम’ और ‘सड़क 2’ में बाबाओं की भिड़ंत के बाद ओटीटी पर होगा ये महामुकाबला, हर्षद की खुलेगी पोल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़