News Times 7
दुर्घटना

UP: 2 स्कूली बसों में भीषण टक्कर, सगे भाई-बहनों की मौत, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के हो गए टुकड़े-टुकड़े

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 2 स्कूल बसों की टक्कर में भाई-बहन समेत 2 विद्यार्थियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार को हुए इस हादसे में जान गंवाने वाले विद्यार्थियों की पहचान समीर (12) और उसकी बहन माहा (10) के रूप में हुई है, दोनों जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी थे।

समीर छठी कक्षा जबकि उसकी बहन माहा चौथी कक्षा में पढ़ रही थी। उनके माता-पिता की कोई और संतान नहीं है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंचे और संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने मेरठ और मुजफ्फरनगर के अस्पतालों का भी दौरा किया जहां घायलों को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल की प्राचार्य सुलेखा सिंह की शिकायत पर रवींद्रनाथ पब्लिक स्कूल के बस चालक दीपक कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि दीपक कुमार पर लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, दोनों बच्चों के शव उनके पैतृक गांव दधेडू पहुंचे तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऐसे भी आ सकती है मौत! भाई की शादी में डांस करते-करते गिरा युवक, पल भर में निकली जान

News Times 7

India vs New Zealand: ‘When you are out of form..’ – Virender Sehwag reacts to Virat Kohli’s struggles in NZ

Admin

Cops take seized SUV for joyride; owner tracks car, locks them inside for 3 hrs

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़