News Times 7
दुर्घटना

UP: 2 स्कूली बसों में भीषण टक्कर, सगे भाई-बहनों की मौत, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के हो गए टुकड़े-टुकड़े

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 2 स्कूल बसों की टक्कर में भाई-बहन समेत 2 विद्यार्थियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार को हुए इस हादसे में जान गंवाने वाले विद्यार्थियों की पहचान समीर (12) और उसकी बहन माहा (10) के रूप में हुई है, दोनों जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी थे।

समीर छठी कक्षा जबकि उसकी बहन माहा चौथी कक्षा में पढ़ रही थी। उनके माता-पिता की कोई और संतान नहीं है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान पीड़ितों के परिवार से मिलने पहुंचे और संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने मेरठ और मुजफ्फरनगर के अस्पतालों का भी दौरा किया जहां घायलों को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल की प्राचार्य सुलेखा सिंह की शिकायत पर रवींद्रनाथ पब्लिक स्कूल के बस चालक दीपक कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि दीपक कुमार पर लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, दोनों बच्चों के शव उनके पैतृक गांव दधेडू पहुंचे तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Bengal man with dog’s photo on voter ID receives corrected card

Admin

No proposal yet for granting quota for Muslims: Uddhav Thackeray

Admin

प्रयागराज के ईंट भट्ठा संचालक पर मजदूर की हत्या का आरोप

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़