News Times 7
अर्थव्यवस्थाटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

माफियाओं पर सख्त शिवराज बोले , गड़बड़ की 10 फीट जमीन में गाड़ दिया जाएगा

अटल बिहारी वाजपेई के जन्मोत्सव और किसान सम्मान निधि योजना के कार्यक्रम में मंच पर भाषण देते कल एक अलग अंदाज में नजर आए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , प्रदेश में अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफिया लोग सुन ले अगर जरा भी गड़बड़ हुई तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दिया जाएगा उन्होंने कहा कि मामा फार्म में है! मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान होशंगाबाद में ‘किसान सम्मान निधि योजना’ कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वे मंच से अपने भाषण के दौरान अलग ही अंदाज़ में नजर आए. उन्होंने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफिया लोग सुन लें, अगर जरा भी गड़बड़ की तो 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दिया जाएगा.

सीएम शिवराज चौहान ने मंच से कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई की स्मृति में ‘सुशासन’ जनता को दिया जा रहा है. ऐसे में प्रदेश में जमीनों पर कब्जा करने वाले और माफिया लोग सुन लें, जरा भी गड़बड़ की तो उन्हें 10 फीट जमीन में गाड़ दिया जाएगा. इस दौरान सीएम शिवराज ने कलेक्टरों को भी मंच से हिदायत देते हुए कहा कि, जनता का काम बगैर कुछ लिए होना चाहिए. सरकार की योजनाओ का लाभ जनता को देना है, यही सुशासन है. उन्होंने कहा कि मामा अब फॉर्म में है.

इस दौरान सीएम शिवराज ने मंच से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जयकारे लगाए. उन्होंने कहा कि तीनो कृषि कानून जल्द लागू हो, मध्य प्रदेश की 8 करोड़ जनता प्रधानमंत्री के साथ है. सीएम ने मंच पर बैठकर ही प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन सुना, साथ ही प्रधानमंत्री के किसानों से हुए संवाद को भी स्क्रीन पर देखा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नितीश सरकार का बड़ा फैसला- कोरोना से जान गंवाने वाले निजी चिकित्सकों के परिजनों को भी मिलेगी 50 लाख की बीमा राशि

News Times 7

राजस्थान के रतनगढ़ में 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने गैंगरेप की वारदात को दिया अंजाम

News Times 7

पंजाब और उत्तराखंड की तरह झारखंड में कांग्रेस ने अपनाया 4 कार्यकारी अध्यक्ष का फॉर्मूला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़