News Times 7
मनोरंजन

Anupam Kher के बेटे को चाहिए काम? सोशल मीडिया पर डाला ये पोस्ट

अभिनेता सिकंदर खेर (Sikandar Kher) हाल ही में तीन वेब सीरीज में दिखे थे, लेकिन उनका कहना है कि उन्हें काम चाहिए. वे सोशल मीडिया पर काम मांग रहे हैं. उन्होंनेअपनी एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है.

इंटेस लुक में अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कहा, ‘कृपया : काम की जरूरत है, हंस भी सकता हूं.’ हालांकि, नेटिजंस ने उनकी विभिन्न परियोजना में उनके काम की तारीफ की थी. एक यूजर ने लिखा, ‘आर्या में आपका काम बहुत खूब था.’

Advertisement

वहीं कई यूजर्स सिकंदर के पोस्ट पर फनी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सर जहां तक मैं जानता हूं अमिताभ बच्चन के बाद फिलहाल, आप सबसे बिजी एक्टर हैं’. यूजर के इस कमेंट पर सिंकदर ने जवाब देते हुए लिखा, ‘सर क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब मरूं?’ बता दें, साल 2020 सिकंदर के लिए काफी व्यस्त रहा. उन्होंने वेब सीरीज ‘मुमभाई’, ‘आर्या’, ‘द चार्जशीट : इन्नोसेंट और गिल्टी’ में काम किया थे, लेकिन हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लगता है कि सिकंदर के पास हाल-फिलहाल में कोई काम नहीं है. अभिनेता जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर ‘कॉप’ एक्शन ड्रामा सूर्यवंशी में दिखने वाले हैं.

Advertisement

Related posts

Urvashi Rautela ने नए गाने Woh Chaand Kahan Se Laogi को बताया दिल के करीब, बोलीं- यह गाना….

Admin

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के हॉट अवतार देख लोगो ने पूछा क्या है फिटनेस का राज ?

News Times 7

बिग बॉस से इस बार 6 कंटेस्टेंट होंगे बाहर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़