News Times 7
बड़ी-खबरबिडियोमनोरंजन

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में रागिनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थीं. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

सपना चौधरी का अंदाज और उनके स्टेप्स इस डांस वीडियो में देखने लायक हैं.  डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के इस वीडियो पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. सपना चौधरी के वीडियो को 7 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. बिग बॉस कंटेस्टेंट का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन लोगों का दिल जीतने में वीडियो ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. इससे पहले भी सपना चौधरी ने अपने कई डांस वीडियो से खूब धमाल मचाया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिना नक्शा वाले 5000 आलीशान मकानों पर कार्रवाई की तैयारी तेज ,सूचि हुई जारी

News Times 7

शिवराज सरकार मे राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा गिरफ्तार, अवैध निर्माण पर चला बूलडोजर

News Times 7

हिमाचल के सोलन रैली में विपक्ष के बहाने पीएम मोदी का केजरीवाल पर वार, खुद को ‘कट्टर ईमानदार’ कहने वाले सबसे ज्यादा भ्रष्ट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़