News Times 7
मनोरंजन

खेतों के बीचोंबीच खड़ी सारा अली खान ने दिया पोज, Photo पोस्ट कर बोलीं- जंगल की रानी…

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, इस तस्वीर में एक्ट्रेस खेत के बीच में खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं.

 

खेतों के बीचोंबीच खड़ी सारा अली खान ने दिया पोज, Photo पोस्ट कर बोलीं- जंगल की रानी...

 

Advertisement

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सारा अली खान खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में सारा (Sara Ali Khan Video) खेतों के बीचोंबीच खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर में सारा वेस्टर्न आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का इस फोटो में अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जंगल की रानी.’ सारा की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हाल ही में सैफ अली खान की बेटी ने अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्हें फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी खूब बधाइयां दीं. एक्ट्रेस का बर्थडे केक काटते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था.

Advertisement

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही कुली नंबर वन और फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं. ‘कुली नंबर वन (Coolie No. 1)’ में जहां वह वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी तो वहीं ‘अतरंगी रे’ में सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं.

Advertisement

Related posts

प्रेग्नेंट अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ पहुंची क्लिनिक, वायरल हो रही ये फोटोज…

News Times 7

UP में हो सकती है इस फिल्म के शूटिंग,CM Yogi Adityanath ने Akshay Kumar को किया इनवाइट

Admin

पलक तिवारी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस ने कहा, ‘ब्यूटीफुल’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़