News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

दीपिका को ‘राम-लीला’ के सेट पर रोज फूल देते थे रणवीर, ऐसे शुरू हुई लव-स्टोरी…

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. 5 जनवरी को दीपिका अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं. आज दीपिक करोड़ों फैंस के दिल पर राज करती हैं. उनका जन्म डेनमार्क के कोपेनहेगन में हुआ. दीपिका के पिता बैंडमिटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण हैं. उनकी बहन अनीषा एक गोलकीपर हैं. दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थीं. Believe It Or Not! This Is How Ranveer Singh & Deepika Padukone Fell In Love  6 Years Back

दीपिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में आई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी. उनकी पहली फिल्म सुपर हिट रही थी. दीपिका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. आइए जानते हैं उनके लव लाइफ के बारे में, कि उनकी रणवीर सिंह से मुलाकात कैसे हुई और कब दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार जगा.

दीपिका ने रणवीर सिंह से साल 2018 में इटली के मोकामा लेक में शादी की थी. रणबीर कई बार ऑनस्क्रीन दीपिका से प्यार का इजहार करते नजर आए हैंं. दीपिका और रणबीर ने नए साल का स्वागत राजस्थान के रणथंबोर पैलेस में किया. दीपवीर की जोड़ी की गिनती इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल में की जाती है.

Advertisement

रणवीर और दीपिका ने रामलीला, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी में साथ काम किया है. रणवीर और दीपिका की नजदीकियां रामलीला के सेट पर बढ़ी थीं. रामलीला के सेट पर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. फिल्म में दोनों के बीच जबदस्त केमस्ट्री देखने को मिली थी. जिसके बाद से दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगी थीं.Deepika Padukones Fashion Style Has Changed After Marriage With Ranveer  Singh Says Stylist

रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि दीपिका को छह महीने डेट करने के बाद ही उन्होंने शादी करने के लिए बोल दिया था. उन्होंने बताया कि दीपिका को लीली बहुत पंसद हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा पैसे दीपिका के लिए फूल खरीदने में खर्च किए हैं. रणवीर का कहना है कि दीपिका से अच्छी लाइफ पार्टनर उन्हें नहीं मिल सकती थी. उन्होंने कहा था कि दीपिका की वजह से उनका करियर इतना कामयाब रहा है. दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था.

क्यों नहीं रही लिव इन रिलेशनशिप में

Advertisement

दीपिका इतने साल रणवीर को डेट करने के बावजूद उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थीं. क्योंकि दीपिका हमेशा से ट्रेडिशन को फॉलो करना चाहती थीं. उन्हें हमेशा से शादी में विश्वास रहा, इसलिए वह कभी भी लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहीं.

Advertisement

Related posts

Facebook, Twitter के बाद अब YouTube ने लगाया Donald Trump पर बैन, कहा- वीडियो से फैल सकती है हिंसा…

News Times 7

पतंजलि को दान देने पर मिलेगी टैक्स में छूट, नोटिफिकेशन जारी

News Times 7

1फरवरी 2021को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद भवन में पेश करेंगी बजट, MSME सेक्टर को कई उम्मीदें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़