News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

राजस्थान के अलवर से पूर्व सांसद मानवेंद्र की कार डिवाइडर से टकराई, पत्नी की मौत ,दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा,

जयपुर. राजस्थान में अलवर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को सड़क हादसे में बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह जसोल और उनका बेटा घायल हो गया, जबकि उनकी पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि दिल्ली से जयपुर आ रहे सिंह की (एसयूवी) कार नौगांव के पास एक पुल की दीवार से टकरा गई जिससे उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए. पुलिस के अनुसार घायलों को अलवर के निजी अस्पताल ले जाया गया. मानवेंद्र सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे हैं.

अलवर के सोलंकी अस्पताल के चिकित्सक विक्रांत सोलंकी ने बताया कि मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह को मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मानवेन्द्र सिंह और उनके बेटे हमीर सिंह का इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक हादसे के बारे में मानवेंद्र सिंह के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर शोक जताते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, “सड़क दुर्घटना में मानवेंद्र सिंह जसोल की पत्नी चित्रा सिंह के निधन का समाचार दुखद है. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति एवं परिजनों को इस दुख को सहने की हिम्मत देने की कामना करता हूं.” उन्होंने लिखा, “मैं ईश्वर से सड़क दुर्घटना में घायल मानवेन्द्र सिंह जसोल एवं अन्य परिजनों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने भी हादसे पर शोक जताते हुए लिखा, “दिल्ली-मुंबई हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में पूर्व सांसद एवं विधायक मानवेंद्र सिंह जी तथा उनके पुत्र के घायल होने और पत्नी चित्रा सिंह के निधन का समाचार अत्यधिक दुखद एवं हृदयविदारक है. दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और ईश्वर से उनके (मानवेंद्र सिंह ) तथा उनके पुत्र के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.”

Advertisement

Related posts

JEE And NEET महाराष्ट्र में परीक्षा रद्द करने की मांग, SC ने खारिज की याचिका

News Times 7

बिहार में एमएलसी की 24 सीटों के लिए थमा प्रचार ,4 अप्रैल को मतदान

News Times 7

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ का बड़ा ऐलान! मकर संक्रांति के बाद रखी जाएगी राम मंदिर की बुनियाद…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़