News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार के पलटू राम फिर पलटेंगे राजनीतिक पारी,नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में

नई दिल्ली. तेजी से बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली पहुंच चुके हैं. दिल्ली में बिहार बीजेपी के नेता प्रभारी विनोद तांवड़े के दिल्ली आवास पर मीटिंग हुई. प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, संगठन मंत्री भिखु भाई दलसानिया और पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने हिस्सा लिया. तावड़े पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के संपर्क में हैं. अब देर रात शाह के आवास पर बैठक होगी.

सम्राट चौधरी के साथ बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री नागेंद्र त्रिपाठी भी दिल्ली पहुंचे हैं. सूत्रों के मुताबिक, नीतीश के सम्मान पर बीजेपी नेतृत्व चर्चा कर रहा है. कल देर रात भी इस मुद्दे पर पीएम आवास पर मीटिंग हुई थी. बड़ी खबर यह है कि नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ आने पर सीएम पद जेडीयू को नहीं दिया जाएगा. यह पद बीजेपी के पास रहने की चर्चा है.


नीतीश के बीजेपी में आने पर सम्राट चौधरी बोले- पहले बैठक तो होने दीजिए
नीतीश के बीजेपी में आने के सवाल पर बोले दिल्ली में सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले बैठक तो हो जाने दीजिए. उन्होंने नीतीश कुमार के बीजेपी में आने की संभावना से इनकार नहीं किया. बिहार में राजनीतिक उथल पुथल के बीच बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी और जदयू राष्ट्रीय महासचिव के सी त्यागी दिल्ली एयरपोर्ट से एक-एककर बाहर निकले. पहले केसी त्यागी एयरपोर्ट से बाहर निकले, फिर सम्राट चौधरी.

Advertisement

इंडी गठबंधन सलामत है : केसी त्यागी
केसी त्यागी ने बिहार के सियासी घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘इंडी गठबंधन सलामत है.’ उन्होंने बिहार के आरजेडी-जेडीयू गठबंधन के भविष्य को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने जो आज ट्वीट डिलीट किए, उस पर त्यागी ने कहा कि बड़ों के बीच बच्चों को इस तरह की हरकत नहीं करना चाहिए

जेपी नड्डा ने रद्द किया अपना केरल का दौरा
बिहार की सियासी उठापटक के बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना केरल का दौरा रद्द कर दिया है. नड्डा 27 जनवरी को सुबह केरल जाने वाले थे.

इधर, डिप्टी स्पीकर व जेडीयू विधायक महेश्वर हजारी का मुंबई दौरा रद्द कर दिया गया है. हजारी समस्तीपुर से पटना आ रहे हैं

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऑनलाइन गेम खेलने वालों के लिए बड़ी खबर ,1 अक्टूबर से गेम खेलने पर देना होगा 28% टैक्स

News Times 7

Bihar MLC Chunav 2022 में हरि साहनी और अनिल शर्मा पर भाजपा ने लगाईं मुहर

News Times 7

10 दिन मे बक्सर के शमशान में जली 789 लाशें , बिहार के मुख्य सचिव के रिपोर्ट मे सिर्फ 6कोरोना मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़