News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का होने जा रहा है तलाक,तलाक हुआ तो अमिताभ की बहू को मिलेगी कितनी एलिमनी?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय हाल में एक-साथ नजर आए, लेकिन फैंस उनके बीच की दूरियों को भांप गए. खबरों की मानें, तो दोनों स्टार्स बेटी आराध्या के स्कूल फंक्शन में पहुंचे थे, लेकिन अलग-अलग. बस यहीं से लोगों को लगने लगा कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बहू और बेटे के रिश्तों में कुछ तो गड़बड़ है. सोशल मीडिया पर लोग उनकी तलाक की बातें कर रहे हैं. अफवाहें हैं कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अलग होने जा रहे हैं. दोनों के तलाक की खबरें वायरल हो गई हैं. इस समय मेगास्टार के इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन की संपत्ति की जानकारी वायरल हो रही है. अगर दोनों का तलाक होता है तो ऐश्वर्या राय को कितनी एलिमनी मिलेगी? आइए, जानते हैं.

अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री ने नामी एक्टर्स में शुमार हैं. वह 68 से ज्यादा फिल्मों को हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें से 38 फ्लॉप कुछ ब्लॉकबस्टर और कुछ हिट रही हैं. जूनियर बी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से किया था, जो 2000 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए अभिषेक ने बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता. क्या आप जानते हैं उनकी कुल संपत्ति कितनी है? और अगर तलाक होता है, तो इस मामले में अभिषेक को ऐश्वर्या को कितना मुआवजा देना होगा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन की कुल संपत्ति लगभग 280 करोड़ है. एक्टर हर महीने करीब 1.8 करोड़ रुपए कमाते हैं. उनकी सालाना आय की बात करें तो वह करीब 25 करोड़ रुपये है.

Advertisement

उनकी प्रोपर्टी वेल्यू करीब 75 करोड़ रुपये है और बाकी संपत्ति की वेल्यू करीब 60 करोड़ रुपये है. ऐसे में देखा जाए तो 25% के हिसाब से उन्हें ऐश्वर्या राय को हर महीने 45 लाख रुपये देने होंगे.

अभिषेक बच्चन भारतीय सिनेमा की एक प्रमुख हस्ती हैं. वह सिनेमा और उद्योग के क्षेत्र में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं. यही कारण है कि वह कई ब्रांड्स के एंबेसडर हैं. 5 फरवरी 1976 को जन्मे दादा हरिवंश राय बच्चन एक कवि थे और दादी तेजी बच्चन एक सामाजिक कार्यकर्ता थीं. अभिषेक के मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन दोनों बॉलीवुड के स्टार्स हैं.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी. दोनों की शादी को 16 साल हो गए हैं.साल 2011 में ऐश ने आराध्या को जन्म दिया था.

Advertisement

हो सकता है कि हर परिवार की तरह बच्चन परिवार में भी रिश्तों को लेकर उतार-चढ़ाव आए हो, लेकिन इस मामले पर अभी तक बच्चन परिवार या ऐश्वर्या की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाओं से अफवाहों का बाजार गर्म है, लेकिन ये जोड़ी साथ रहे

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

ताऊ ते के बाद नये चक्रवाती तुफान यास की आशंका, ओडिशा, तमिलनाडु, बंगाल, आंध्र सहीत अंडमान पर खतरा

News Times 7

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने साधा बिहार के शिक्षामंत्री पर निशाना कहा- बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर अपना मानसिक संतुलन खो दिए है

News Times 7

बिहार में फल्गु नदी पर बना देश का सबसे बड़ा रबर डैम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़