News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नस्ले तबाह हो जाएंगे मगर शहर का नाम नहीं बदलेगा -ओवैसी

washim alam

हैदराबाद –   हैदराबाद नगर निकाय चुनाव 1 दिसंबर को होना है पर इससे पहले सियासत तेज हो चुका है जहां एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने हैदराबाद निकाय चुनाव में अपने तीखे तेवरों और योगी की उपस्थिति में नगर निगम चुनाव चुनाव में सियासी वार को को तेज कर दिया है एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि यह चुनाव हैदराबाद निकाय का न होकर प्रधानमंत्री का हो गया है.

ओवैसी ने कहा कि यह हैदराबाद चुनाव जैसा नहीं है, ऐसा लगता है जैसे हम नरेंद्र मोदी की जगह पीएम का चुनाव कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं करवन में एक रैली कर रहा था और सभी से इसके बारे में पूछा तो एक बच्चे ने कहा कि इसे डोनाल्ड ट्रंप का चुनाव कहना चाहिए. वह सही बोल रहा था, केवल ट्रंप को ही बुलाना बचा रह गया है.’

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हैदाराबाद दौरे के बाद ओवैसी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जो शख्स हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है उनकी नस्लें तबाह हो जाएंगी मगर इस शहर नाम नहीं बदलेगा. हम अली के नाम लेवा हैं हम तुम्हारा नाम तब्दील कर देंगे. मैं आप लोगों (मतदाता) को वास्ता देता हूं आप लोगों को जवाब देना होगा उन लोगों को जो शहर का नाम बदलना चाहते हैं.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी ने इस चुनाव में इतने लोगों को बुला लिया है, अब खाली डोनाल्ड ट्रंप का आना बाकी है. वो भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं होगा. क्योंकि उनका भी हाथ थामकर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन वह भी नहीं बचे और गड्ढे में गिर गए. ओवैसी ने कहा कि ये लोग (बीजेपी) लाख जिन्ना-जिन्ना कर लें. हमने जिन्ना की मोहब्बत को ठुकराया. जो रजाकार थे पाकिस्तान चले गए और जो वफादार थे वो हैदराबाद में रह गए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जाको राखे साइयां मार सके न कोय ,ट्रेन की इंजन के नीचे बैठकर गया रेलवे जंक्‍शन पहुंच गया युवक

News Times 7

शराब घोटाले में संजय सिंह की गिरफ्तारी पर कांग्रेस चुप क्‍यों?

News Times 7

Amazon के लोग आफिस मे नही करेंगे काम, लगी इस्तीफों की झड़ी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़