News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

वीर कुंवर सिंह स्टेडियम आरा में राधा शरण सिंह मेमोरियल फुटबॉल कप मैच के आयोजन मे बिहिया और आरा मे हुई भिडंत

आर 30 नवंबर 2023 जिला फुटबाल संघ भोजपुर आरा के तत्वाधान में जिला फुटबॉल लीग चैंपियनशिप 2023 -24 राधा शरण सिंह मेमोरियल फुटबॉल कप वीर कुंवर सिंह स्टेडियम आरा में मैच के चौथे दिन का प्रथम मैच आदर्श क्लब बिहिया बनाम यूनाइटेड फुटबॉल क्लब आरा के बीच खेला गया!

बिहिया के लिय प्रथम गोल अभिषेक कुमार ने किया खेल के 24 मिनट में गलत खेल के लिए निर्णायक द्वारा पीला कार्ड दिखाया गया खेल के 46 मिनट में बिहिया टीम के खिलाड़ी अंशु कुमार चौबे को रेफरी धर्मेश उपाध्याय द्वारा पीला कार्ड दिखाया गया और चेतावनी भी दी गई इस तरह बिहिया मैच में एक गोल से विजयी रहा!

इस मैच के मुख्य अतिथि के रूप में अपने जमाने के बहुत ही बढ़िया खिलाड़ी रह चुके श्री सुधीर कुमार सिंह थे और इस मैच के निर्णायक के रूप में धर्मेश कुमार उपाध्याय रमेश सिंह रोहित कुमार और रवि राज थे आज का दूसरा मैच दक्षिण इकौना फुटबॉल क्लब बनाम गजियापुर के बीच खेला गया इस मैच में दक्षिण इकौना फुटबॉल क्लब तीन गोल से विजई हुआ इकौना के लिए गोल करने वालों में अर्पित कुमार 18 मिनट में और 23 मिनट में और खेल के 37 मिनट में राजीव कुमार ने तीसरा गोल इकौना के लिए किया!

Advertisement

इस मैच के मुख्य अतिथि के रूप में रणजीत सिंह वार्ड पार्षद वार्ड नंबर 5 मझौवा के थे इस मैच के निर्णायक के रूप में रवि राज रमेश सिंह धर्मेश उपाध्याय और राजकुमार जी थे इस अवसर पर संघ के सचिव श्री रविंद्र कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि कल का प्रथम मैच शाहिद सर्वेश्वर पांडे फुटबॉल क्लब लौहर बनाम आदर्श फुटबॉल क्लब बेरथ के बिच खेला जाएगा कल का दूसरा मैच किंगफिशर स्मार्ट ब्रदर फुटबॉल क्लब आरा बनाम आरा एरो के बिच खेला जाएगा!

संघ के सचिव ने बताया कि इस अवसर पर अध्यक्ष राम मूर्ति प्रसाद संयोजक सुनील कुमार सिंह पर्यवेक्षक लाल बहादुर लाल एवं अशोक मानव मोहम्मद शमशाद धर्मेश उपाध्याय हरिओम जी शशि भूषण सिंह मोहम्मद अशफाक एस.एम. अतहर करीम इंद्रदीप नारायण सिन्हा रामकुमार सिंह अवधेश पांडे जीतू चंद्रवंशी धनंजय सिंह श्री राजेश कुमार सिंह फुटबॉल संघ भोजपुर के आजीवन सदस्य बने

Advertisement
Advertisement

Related posts

108MP कैमरा वाला सैमसंग स्मार्टफोन मार्किट में हो रहा लांच ,अँधेरे में भी कर सकेंगे शानदार फोटोग्राफी

News Times 7

बिहार में 12वीं पास के लिए बंपर भर्ती, बीएसएससी इंटर लेवल कंबाइंड कॉम्पिटेटिव एग्जाम 2023 का नोटिफिकेशन जारी

News Times 7

मैच हारा पर दिल जीत लिया नीली जर्सी में बाउंड्री के बाहर खड़े युवक ने ऑस्ट्रेलिया जर्सी पहली गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़