News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में पटाखा फैक्‍टरी में भीषण आग से 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 13 अन्‍य घायल

अरियलूर (तमिलनाडु). तमिलनाडु (Tamil Nadu) के अरियलूर जिले में सोमवार को एक पटाखा फैक्टरी में आग लगने से कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए. मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने एक बयान में इस हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उनके परिवारों के लिए नकद राहत की घोषणा की. यह घटना जिले के विरागलुर गांव में एक निजी पटाखा निर्माण फैक्टरी में हुई. फैक्टरी में आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 घायल लोगों को तंजावुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें विशेष चिकित्सा देखभाल दी गई है. स्टालिन ने कहा कि उन्होंने बचाव और राहत गतिविधियों में तेजी लाने के लिए मंत्रिमंडल में अपने सहयोगी एस एस शिवशंकर और सीवी गणेशन को तैनात किया है. उन्होंने प्रत्येक मृतक के परिवार को तीन-तीन लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और सामान्य रूप से घायल हुए लोगों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

छपरा में जहरीली शराब कांड के बाद बढे मौत के आंकड़े

News Times 7

मांस की दुकानों पर मुख्यमंत्री का छापा, 25 दिनों में राज्य में खुले स्थानों पर मांस और मछली बेचने वाली 25,000 दुकानें हुई बंद

News Times 7

108MP कैमरे वाला Infinix का फोन हुआ लॉन्च, 30 मिनट में होगा फुल चार्ज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़