News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

पिता ने लोन चुकाने के लिए 52 साल के अधेड़ से की 16 की लड़की की शादी, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

भागलपुर. एक तरफ जहां बाल विवाह पर रोक लगाने के लिए भारत सरकार और बिहार सरकार ने कई योजनाएं बनाई हैं और अरबों रुपए इस पर खर्च हो रहे हैं लेकिन इसका नतीजा जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं. इसका जीता जागता नमूना आपको हर जिले के हर गांव में देखने को मिलेगा. ऐसा ही कुछ मामला भागलपुर में प्रकाश में आया है जहां लोन चुकाने के लिए बेटी की शादी अधेड़ से कर दी गई. नाबालिग अब बोल रही है कि मुझे पढ़ना है, मुझे इंसाफ दिलाओ वरना मैं अपनी जान दे दूंगी.

16 वर्षीय नाबालिग युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया है, जिसमें साफ तौर पर वह कह रही है कि जबरन मेरे पिता ने लोन चुकाने के लिए मेरी शादी की है. मेरी उम्र 16 वर्ष हो रही है और मेरे पति की 52 वर्ष. मैं जहां एक तरफ शादी भी नहीं करना चाहती थी वहीं दूसरी ओर इस तरह उम्र का फर्क और प्रताड़ना गाली गलौज मेरे से सहन नहीं होगा. अब मैं जिंदा नहीं रहना चाहती. बेटी का आरोप है कि सगे पिता ने ही पैसे की लालच में अपने नाबालिग बेटी की शादी करा दी.

युवती झारखंड के गोड्डा के पथरगामा की रहने वाली है. उसकी शादी महज कुछ ही दिन हुए हैं. उसकी शादी जुलाई में जबरन कराई गई थी, वहीं जब इस मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार से बात की गई तो उन्होंने इस मामले में बताया कि घटना संज्ञान में आया है. लड़की अगर नाबालिग है तो उसके बयान पर यहां की पुलिस जीरो एफआईआर दर्ज कर झारखंड पुलिस को कार्रवाई के लिए भेजेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने खोली अग्निवीर की फैक्ट्री, कहा- 360 घंटे की फ्री कोचिंग दी जायेगी और बच्चों के प्रशिक्षण पर खर्च होने वाली राशि का भुगतान करेगी प्रदेश सरकार .

News Times 7

बोल्ड फोटो सूट करा जाह्नवी कपूर ने बढ़ाया बालीबुड सहित इन्टरनेट का तापमान : देखे तस्वीरें

News Times 7

जम्मू जाकर राहुल ने अलापा नया राग खुद को बताया कश्मीरी पंडित ,जानिये और क्या-क्या कहा उन्होंने :-

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़