News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

आशिक बने जीजा ने साली के चक्कर में घरवाली कि कर दी हत्या

लखीसराय. जीजा-साली का रिश्ता मजाकिया होता है लेकिन बिहार में एक शख्स को उसकी साली इस कदर भा गई कि उसने साली के चक्कर में घरवाली का ही काम तमाम कर दिया यानी कि उसकी हत्या कर दी. हत्या की ये घटना बिहार के लखीसराय जिला की है. एएनएम हत्याकांड मामले का लखीसराय पुलिस ने महज चार घण्टे के अंदर खुलासा कर लिया.

इस मामले का उद्भेदन करते हुए मृतका एएनएम के पति राजेन्द्र मंडल, साली सुमन भारती और उसके बेटा सौरव को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा और खोखा भी बरामद किया है. पुलिस ने हत्याकांड की वजह एएनएम सुधा श्री द्वारा उसके पति राजेन्द्र मंडल का साली के साथ अवैध संबंध का विरोध करना मान रही है. पुलिस ने आरोपी पति, साली सुमन भारती और उसके बेटे सौरव कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

घटना की जानकारी देते हुए एसपी पंकज कुमार ने बताया कि मंगवलार को अहले सुबह लगभग तीन बजे कजरा थाना पुलिस को सूचना मिली कि अरमा गांवो में राजेंद्र मंडल के घर पर गोली चली है. इस सूचना पर पुलिस पहुंची तो एएनएम सुधाश्री का शव बरामदे पर लथपथ अवस्था में देखा. जब पुलिस ने मृतका के पति राजेंद्र मंडल और बेटा सौरव और साली सुमन भारती से पूछताछ की तो पुलिस को अहम जानकारी मिली कि राजेंद्र मंडल और साली सुमन भारती के बीच अवैध संबंध था. इसका विरोध मृतक सुधा श्री लगातार करते आ राही थी, जिसके बाद तीनों ने मिलकर हत्या की साजिश रच दी.

Advertisement

मृतका के पति राजेन्द्र मंडल ने सोए अवस्था में पत्नी सुधा सिर में गोली मार कर मौत का घाट उतार दिया. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि सुधाश्री मुंगेर के धरहरा में एएनएम के पद पर थी. उसकी हत्या के बाद सारा संपत्ति सौरव के हवाले कर देने की प्लानिंग थी. छापेमारी टीम में सूर्यगढ़ा एसएचओ राजीव कुमार, पीरीबाजार थानाध्यक्ष संतोष सिन्हा, कजरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर विजय शंकर प्रसाद शामिल रहे.

Advertisement

Related posts

उत्तराखंड की 11 फार्मा कंपनियों के दवाइयां क़्वालिटी टेस्ट में फेल,आप भी हो जाए सावधान!

News Times 7

यूपी के शामली में पटाखा फैक्टरी में विस्फोट, भीषण हादसा में कई मजदूरों के शरीर के उड़े चीथड़े

News Times 7

US कंपनी मॉडर्ना को मिलेगा कोरोना वैक्सीन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़