News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

आप सासंद राघव चड्डा और परिणिति चोपडा की कल होगी सगाई

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की सगाई ( Raghav Chadha Parineeti Chopra engagement) से जुड़ी एक एक्सक्लूसिव जानकारी सामने आई है. कल यानी 13 म‌ई को राघव और परिणीति की सगाई होगी. दिल्ली के कपूरथला हाउस में यह कार्यक्रम होगा, सगाई सेरेमनी बॉलीवुड थीम पर होगी. राघव चड्ढा पवन सचदेव की डिजाइन की हुई अचकन और परिणीति चोपड़ा मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगीं.

हाल ही में राघव और परिणीति को मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान शादी के बारे में पूछे जाने पर दोनों ने कोई रेस्पॉन्स नहीं दिया था. सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट में एक कपल का एक वीडियो शेयर किया था. परिणीति ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, जबकि राघव ने ग्रे शर्ट और ब्लैक पैंट में एक कैजुअल लुक में नजर आए थे.

कार्यक्रम का शेड्यूल
जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम की शुरुआत शाम तकरीबन 5 बजे से शुरू होगी. सबसे पहले सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा. इसके बाद अरदास और फिर सगाई और उसके बाद डिनर का कार्यक्रम रखा गया है. परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के 150 लोगों को सगाई का निमंत्रण दिया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और प्रियंका चौपड़ा समेत राजनीति और बॉलीवुड की क‌ई बड़ी हस्तियां सेरेमनी में शामिल होंगे.

Advertisement
कहां हुई पहली मुलाकात
कहा जाता है कि राघव चड्‌ढा और परिणिति चोपड़ा की पहली मुलाकात पंजाब में हुई थी. परिणिति अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पंजाब में थीं. वहीं पर राघव से उनकी मुलाकत हुई थी. एजुकेशन की बात करें तो परिणिति ने अपनी स्कूलिंग अंबाला से पूरी की है. इसके बाद वह इंग्लैंड चली गई थीं. उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स और इंग्लैंड के मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है. मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से उन्होंने फाइनेंस, इकोनॉमिक्स और बिजनेस में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री ली है.
Advertisement

Related posts

आरा के टाउन थाना क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने युवक को गोली मारी

News Times 7

30 सैलानियों को कोलकाता से चलकर प्रयागराज जाने वाली रिवर क्रूज विलास शनिवार की सुबह पहुंचा बक्सर

News Times 7

ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी दौरे ,यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी की होगी 4 रैली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़