News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

फिल्मी स्टाइल में हुई उत्तर बिहार के नामचीन ठेकेदार की हत्या, शरीर में 19 और गाड़ी पर मारी 28 गोलियां

मोतिहारी. उत्तरी बिहार के नामचीन ठेकेदार के रूप में विख्यात ओमप्रकाश सिंह की निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना पूर्वी चम्पारण जिले की है. बिजली विभाग के नामी ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह की हत्या फेनहारा थाना के इजोरबारा गांव मे गोलियों से भूनकर कर दी गई. फेनहारी थाना के इजोरबारा गांव में हुई घटना में मारे गए ओमप्रकाश सिंह का भी आपराधिक इतिहास रहा है. ओमप्रकाश सिंह बिजली विभाग के उत्तर बिहार के नामी ठेकेदारों में एक थे.

शनिवार की सुबह वो अपने शिवहर के लक्ष्मीनिया गांव स्थित घर से स्कॉर्पियों से पूर्वी चम्पारण के फेनहारा आ रहे थे. इसी दौरान इजोरबारा गांव में टाटा सूमो पर सवार अपराधियों ने घेरकर अंधाधुंध फायरिंग कर कर उन्हें मौत की नींद सुला दी. फायरिंग की इस घटना में ओम प्रकाश सिंह को 19 गोलियां लगी हैं. जबकि उनकी स्कॉर्पियों पर 28 गोलियों के निशान हैं. गोली लगने से ओम प्रकाश सिंह की मौत मौके पर ही हो गयी. गोलियों से भूनने के बाद अपराधी टाटा सूमों से फरार हो गये है जबकि ओम प्रकाश सिंह के स्कॉर्पियों को चला रहा चालक सुरक्षित रह गया.

चालक की सूचना पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 19 खोखा घटनास्थल से बरामद किया है. इस मामले में पकड़ीदयाल के डीएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ओमप्रकाश सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है. प्रथम दृष्टया हत्या गैंगवार का परिणाम प्रतीत होता है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया है. मौके पर पहुंचे एसपी कान्तेश मिश्रा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. हत्या के मामले के उद्भेदन के लिए स्पेशल टास्क टीम का गठन किया गया है.

Advertisement

एसपी ने कहा कि मौके पर 19 खोखा बरामद किया गया है. पुलिस ने परिवार के सदस्यों से सम्पर्क किया है, जिनके बयान और निशानदेही पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. एसपी ने कहा कि शीघ्र ही मामले का उद्भेदन पुलिस कर लेगी

Advertisement

Related posts

किसान सम्मान योजना 42 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर हुए 3000 करोड़ की वसूली कर रही सरकार

News Times 7

भारत ने चीन को दिया एक और बड़ा झटका

News Times 7

PMC घोटाला – किसी ने नहीं लिया कोई एक्शन’-रणवीर शौरी,

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़