News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

पटना के चर्चित व्यवसायी निखिल जालान की अचानक संदिग्धावस्था में मौत की खबर से मचा हड़कंप

पटना. पटनासिटी के चौक थानाक्षेत्र स्थित प्रतिष्ठित किला हाउस में चर्चित व्यवसायी निखिल जालान की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. गले में फंदा होने के कारण प्राथमिक तौर पर मामला खुदकुशी का लगता है. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

घटना बीते शुक्रवार की देर रात की बतायी जा रही है. बताया जाता है कि बीती देर रात पुलिस को प्रतिष्ठित किला हाउस में चर्चित व्यवसायी निखिल जालान के पंखे से लटक कर खुदकुशी कर लिए जाने की सूचना मिली. पुलिस के किला हाउस पहुंचने के बाद कारोबारी निखिल जालान को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कारोबारी ने किस कारण खुदकुशी की यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

घटनास्थल से भी पुलिस को किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट अब तक बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने इस मामले में एफएसएल की टीम से भी मदद मांगी है. बताया यह भी जा रहा है कि खुदकुशी करने के पूर्व व्यवसायी निखिल जालान ने बेंगलुरु में पढ़ाई कर रही अपनी बेटी से फोन पर बात भी की थी, और उसके बाद उन्होंने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली.

Advertisement

घटना के बाद पूर्व मंत्री और राजद के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर व्यवसायी के परिजनों से मुलाकात की. पूरे मामले पर पूछे जाने पर व्यवसायी के परिजनों ने इस संबंध में मीडिया से बात करने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया. वहीं चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने खुदकुशी की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है. गौरतलब है कि जालान किला हाउस में संपत्ति विवाद को लेकर कई मसले लगातार विवाद और सुर्खियों में रहे हैं, ऐसे में पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन तफ्तीश कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

1 अप्रैल से इनकम टैक्स के कई नियमो मे होंगे बडे बदलाव ,अगर आप टैक्सपेयर्स हैं तो यह जानकारी बेहद जरुरी है

News Times 7

अमिताभ बच्चन ने जब कश्मीर की वादियों मे खेला था क्रिकेट, बोले- ‘बल्ला ही जरा छोटा पड़ गया’

News Times 7

पुरुष करते हैं दूसरों की पत्नीओ को भगाकर शादी,जानिए कोनसी है वो जग्या

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़