News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

लालू परिवार और उनके करीबियों के ठिकानों पर चल रही रेड को लेकर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब हम साथ आते हैं रेड पड़ती है

पटना. इस वक्त बिहार की राजधानी पटना (Patna) से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सीएम नीतीश कुमार ने लालू परिवार के खिलाफ ईडी (ED), सीबीआई (CBI) की कार्रवाई को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. सीएम नीतीश कुमार ने लालू परिवार और उनके करीबियों के ठिकानों पर चल रही रेड को लेकर कहा कि ऐसा 2017 में भी हुआ था. तब जेडीयू और आरजेडी के रास्ते अलग-अलग हो गए थे.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 5 साल बाद जेडीयू और आरजेडी एक बार फिर से साथ आयी है तो देखिये फिर छापेमारी शुरू हो गयी है. उन्होंने तेजस्वी यादव ((Tejashwi Yadav) ) को सीबीआई समन भेजे जाने ( (CBI has summoned Tejaswi Yadav) ) को लेकर कहा कि जब हमलोग साथ आते हैं तब रेड पड़ती है. मैं इस पर क्या कह सकता हूं?

बता दें, जमीन के बदले नौकरी मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए समनभेजा है. दरअसल सीबीआई की टीम तेजस्वी यादव से जमीन के बदले नौकरी मामले में पूछताछ करना चाहती है. लिहाजा इसी मसले पर आगे की पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

रांची में वाहन चेकिंग के दौरान पशु तस्करों के वाहन ने महिला दरोगा को रौंदा, फिर क्या हुआ जानिये .

News Times 7

राजनिती के महानायक को नम्र श्रंधाजली

News Times 7

पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी का सिलसिला जारी, कई शहरों में पेट्रोल 100 के करीब

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़