News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

रिलीज के पहले ही दिन दुनिया में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली फिल्म बनी पठान

नई दिल्ली: शाहरुख खान की ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज के दिन दुनियाभार में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है. खबरों की मानें, तो ‘पठान’ का पहले दिन का कुल कलेक्शन करीब 106 करोड़ रुपये है, जिसमें से 69 करोड़ रुपये अकेले घरेलू बॉक्स ऑफिस से हासिल हुए हैं, जबकि 35.5 करोड़ ओवरसीज बॉक्स ऑफिस से कमाए हैं.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के ट्वीट के अनुसार, ‘पठान’ ने नॉर्थ अमेरिका से 1.5 मिलियन डॉलर (12 करोड़ रुपये से ज्यादा) का कलेक्शन किया है. यूके और यूरोप के बॉक्स ऑफिस से 650 हजार डॉलर (5 करोड़ रुपये से ज्यादा) की कमाई हुई है. गल्फ मार्केट से ‘पठान’ को 1 मिलियन डॉलर (8.1 करोड़ रुपये) से ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है. शाहरुख खान की ‘पठान’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर उनकी बादशाहत फिर से कायम हो गई है.

शाहरुख खान की ‘पठान’ ने रिलीज के पहले दिन ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ और यश की ‘केजीएफ 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वॉर ने पहले दिन करीब 50 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं ‘केजीफ 2’ ने 52 करोड़ कमाए थे. अब उम्मीद है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर जबरदस्त कमाई करेगी. ‘पठान’ के पहले दिन के कलेक्शन से लगता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री फिर से ट्रेक पर आ गई है. अगर फिल्म अच्छी है तो दर्शक उसे देखने के लिए थियेटर तक पहुंचेंगे.

Advertisement

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का भी अहम रोल है. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू में रिलीज हुई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के लिए कहा था, ‘मैं उनके लिए जो सोचती हूं, वह कभी शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगी. उनके साथ रिश्ता एहसास और प्यार का है. मुझे लगता है कि हम बहुत लकी हैं कि हमें कई शानदार फिल्मों में काम करने का मौका मिला.’ 57 साल के शाहरुख खान अगली बार ‘जवान’ और ‘डंकी’ में नजर आएंगे

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिला सशक्तिकरण की दिशा में नितीश सरकार का एक और कदम ,क्षेत्रीय स्तर के पोस्टिंग में आरक्षण देगी सरकार

News Times 7

कोरोना की तीसरी लहर का असर बिहार में भी शुरू ,सीएम नीतीश ने दी लोगों को चेतावनी

News Times 7

मार्च-अप्रैल 2022 तक 5जी नेटवर्क हो जाएगा लॉन्च ,पहले महानगरों में शुरू होगी यह सेवा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़