News Times 7
अर्थव्यवस्थाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

फ्लिपकार्ट सेल में AC 55% के डिस्काउंट पर उपलब्ध ,जल्दी उठाए फायदा

फ्लिपकार्ट पर अप्लायंस बोनान्ज़ा सेल शुरू हो गई है. सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान को काफी कम दाम में खरीदा जा सकता है. यहां से शॉपिंग करने पर अगर आप फेडरल बैंक, या HSBC से पेमेंट करते हैं तो आपको 10% की छूट दी जा रही है. सेल में स्मार्ट टीवी, टॉप सेलिंग माइक्रोवेव, हीटर, गीज़र, होम अप्लायंस, फ्रिज, और एसी जैसे सामान को कम दाम में उपलब्ध कराया जा रहा है. सर्दी खत्म होने ही वाली है, और धीरे-धीरे अब गर्मी आने लगेगी. गर्मी के मौसम में एसी की सख्त ज़रूरत पड़ती है. गर्मी में एसी की डिमांड इतनी बढ़ जाती है कि इसके दाम में भी इज़ाफा हो जाता है.

ऐसे में अगर अभी से गर्मी का इंतजाम कर लिया जाए और एसी को आधे दाम में घर ले आया जाए तो इससे अच्छा और क्या होगा. जी हां, फ्लिपकार्ट सेल में AC को 55% के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. यानी कि आधे से भी कम दाम में इसे घर लाया जा सकता है.

Samsung AC: सैमसंग कन्वर्टेबल 1 टन 3 स्टार एसी को ग्राहक 50,990 रुपये के बजाए सिर्फ 29,999 रुपये में घर ला सकते हैं. इसपर ग्राहकों को 41% की छूट दी जा रही है. खास बात ये है कि इसमें ऑटो रिस्टार्ट फीचर मिलता है. पावर-कट के बाद सेटिंग्स को मैन्युअल रूप से रीसेट करने की आवश्यकता नहीं है.

Advertisement

Voltas AC: वोल्टास 1.5 टन 5 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी को ग्राहक 48% के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. इसकी असल कीमत 73,990 रुपये है, लेकिन इसे 33,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये स्लीप मोड के साथ आता है. आपकी नींद के दौरान आराम सुनिश्चित करने के लिए तापमान को ऑटो-एडजस्ट करता है.

Lloyd 1.2 टन 5 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर AC को 41% की छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इसे डिस्काउंट के बाद 56,990 रुपये के बजाए सिर्फ 33,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसमें ऑटो रिस्टार्ट फीचर दिया है. पावर-कट के बाद सेटिंग्स को मैन्युअल रूप से रीसेट करने की आवश्यकता नहीं है.

MarQ by फ्लिपकार्ट कन्वर्टेबल 4-इन 1 कूलिंग 1.5 टन 3 स्टार स्पलिट AC को ग्राहक 45% के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराया जा रहा है. इसे 28,499 रुपये के बजाए सिर्फ 51,999 रुपये के बजाए सिर्फ 28,499 रुपये में उपलब्द कराया जा रहा है. ये स्लीप मोड के साथ आता है. आपकी नींद के दौरान आराम सुनिश्चित करने के लिए तापमान को ऑटो-एडजस्ट करता है.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

दिल्ली सरकार जल्द ही जारी करेगी फोन नंबर, मिस्ड कॉल और वॉट्सऐप मैसेज से भी चुन सकेंगे बिजली सब्सिडी

News Times 7

भारत बंद की कवायद, शुरू महाराष्ट्र में रोकी गई रेल तो उत्तर प्रदेश राजस्थान उत्तर प्रदेश बिहार मे लोग सड़कों पर

News Times 7

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गंगा नदी पर बने गांधी सेतु का किया उद्घाटन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़