News Times 7
आतंकबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

जम्मू के नरवाल इलाके में 2 धमाकों से 6 लोग घायल

जम्मू. जम्मू के नरवाल इलाके में एक के बाद एक दो रहस्यमयी विस्फोट हुए हैं. नरवाल में हुए इन दोहरे धमाकों में 6 लोग घायल हो गए. नरवाल के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर-7 में ये धमाके हुए हैं. इन धमाकों की खबर मिलने के बाद एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह मौके पर पहुंच गए हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट दो गाड़ियों में हुए हैं, जिससे 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है. पुलिस के अधिकारी ने कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की आगे की जांच जारी है. जबकि ADGP जम्मू जोन मुकेश सिंह ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जम्मू के नरवाल इलाके में दोहरे विस्फोट हुए हैं, जिसमें 6 लोग घायल हुए हैं. ADGP जम्मू जोन मुकेश सिंह ने कहा कि विस्फोट की घटना के बाद पुलिस का बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस अभी इन धमाकों के तरीके का पता लगा रही है. मुकेश सिंह ने कहा कि इस विस्फोट की प्रकृति के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है. मामले की जांच जारी है. पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी शुरू की गई है. जबकि विभिन्न रास्तों पर विशेष जांच चौकियां भी बनाई गईं हैं

जम्मू में ये दो विस्फोट तब हुए हैं, जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और आगामी गणतंत्र दिवस को देखते हुए सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं. इस समय कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा जम्मू से होकर गुजर रही है. नरवाल के जिस ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में धमाके हुए हैं, उसे ट्रकों के हब के तौर पर जाना जाता है. मौके से सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में ब्लॉस्ट के बाद पुलिसकर्मियों को गाड़ियों की चेकिंग करते देखा गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीट बंटवारे की घोषणा में JDU-115 तो BJP 112 जगह उतारेगी उम्मीदवार

News Times 7

कन्यादान के लिए पिता को रोका IAS बेटी ने कहा -‘मैं दान की चीज नहीं पापा जानिये कौन है ये IAS बेटी

News Times 7

दुनिया का पहला पानी में तैरने वाला शहर 2025 तक बनने की उम्मीद, जानिये कहाँ बन रहा है ये शहर ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़