News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सीट बंटवारे की घोषणा में JDU-115 तो BJP 112 जगह उतारेगी उम्मीदवार

243 सीटों वाली बिहार विधानसभा की 115 सीटों पर JDU लड़ेगी, तो वहीं बीजेपी 112 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी. हालांकि, इसका औपचारिक ऐलान बाकी है. NDA के नेताओं की कुछ देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी, जिसमें सीट बंटवारे की घोषणा की जाएगी.Bihar Election 2020: In PM Narendra Modi's Praise For Nitish Kumar, A  Message

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए NDA में सीटों का बंटवारा हो गया है. 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा की 115 सीटों पर JDU लड़ेगी, तो वहीं बीजेपी 112 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी. हालांकि, इसका औपचारिक ऐलान बाकी है. NDA के नेताओं की कुछ देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी, जिसमें सीट बंटवारे की घोषणा की जाएगी.

महागठबंधन से अलग होकर NDA में आने वाली मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी 9 सीटों पर लड़ेगी. वहीं जीतनराम मांझी की पार्टी HAM 7 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगी. NDA के नेताओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस शाम 5 बजे होगी, जिसमें सीएम नीतीश कुमार भी शामिल होंगे.

इससे पहले सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर बिहार कोर कमेटी की बैठक हुई. बीजेपी बिहार कोर कमेटी की बैठक में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और राज्य प्रभारी भूपेंद्र सिंह यादव हिस्सा लिए थे.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

पंचतत्व में हुए बिहार सरकार में रहे पूर्व समाजवादी नेता व् पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह

News Times 7

जहां-जहां JDU वहां-वहां RJD, INDI गठबंधन के अंदर इस फॉर्मूले पर हो सकती है सीट शेयरिंग

News Times 7

किसान आंदोलन को लेकर रेलवे हुआ सख्त RPF के 20 अतिरिक्त कंपनियां आंदोलन के खिलाफ तैयार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़