News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नए साल में बिहार की यात्रा पर निकलेंगे नीतीश कुमार, भाजपा बोली- पहले पापों की प्रायश्चित करें मुख्यमंत्री

पटना. जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा ने मीडिया से जानकारी साझा करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार की यात्रा पर निकलेंगे. सीएम नीतीश की यह यात्रा नए साल में होगी और वह जनता के बीच कई मुद्दे लेकर जाएंगे. इनमें एक समाज सुधार का भी मुद्दा होगा. जाहिर तौर पर संजय झा ने शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार के रुख और जनता के विचार को लेकर इशारा किया है. अब इसको लेकर भाजपा हमलावर हो गई है.

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि सामाजिक सुधार के बदले अपनी पार्टी में सुधार के लिए यात्रा निकालनी चाहिए. वहीं, शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश जी कितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन लोकसभा में भाजपा की बड़ी जीत होगी. पूर्व मंत्री जीवेश मिश्र ने भी तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार को अब कांवड़ यात्रा निकालनी चाहिए.

BJP नेता बोले-जितना पाप किया, उन्हें कांवड़ यात्रा करना चाहिए | After  Kharmas, CM will go on a journey, Yatra will be done to make prohibition  successful, BJP's taunt - Nitish needsमुख्यमंत्री नीतीश कुमार की संभावित यात्रा पर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा, मुख्यमंत्री जी यात्रा करें अच्छी बात है, लेकिन जहरीली शराब से जो लोग मरे हैं और जिनके बच्चे अनाथ हो चुके हैं, अगर उनके बारे में भी संवेदना व्यक्त करते हैं और उनके लिए कुछ कर दें तो बेहतर होता. वहीं, नीतीश कुमार के दौरे पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा नीतीश कुमार पार्टी के अंदर सुधार कर लें. पार्टी के अंदर जो समाज सुधार करने के बाद बाहर निकलकर लोगों को समझाएंगे तो ज्यादा सार्थक होगा

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्कूलों के बाद कॉलेजों में जाने वाले युवाओं के साथ अधेड़ और बुजुर्ग भी लेंगे एडमिशन करेंगे पढ़ाई

News Times 7

सिंगापुर से डॉक्टरों की सलाह लेने के बाद वतन लौट आए RJDअध्यक्ष लालू प्रसाद यादव

News Times 7

प्रधानमंत्री ने गुजरात के केवडिया मे जंगल सफारी का किया उद्घाटन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़