News Times 7
टॉप न्यूज़मनोरंजन

भोजपुरी कोयलिया सिंगर शिल्पी राज का भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम’आज हुआ रिलीज

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी सुरील आवाज से सबों के दिलों में राज करने वाली सिंगर शिल्पी राज का भोजपुरी रोमांटिक गाना ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम’ आज रिलीज हो गया है. यह गाना अपने अलग गानों की प्रस्तुति को लेकर लोकप्रिय चैनल सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में शिल्पी के साथ नए सिंगर शिव कुमार बिक्कू ने प्ले बैक सिंगिंग किया है. इसे सोना पांडे पर फिल्माया गया है जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं. इस गाने का टैग लाइन भी लोगों को लुभा रहा है, जो है – ‘हर प्रेमी गाए यह भोजपुरी रोमांटिक गीत ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम.’VIDEO: Shilpi Raj's New Song 'Mat Pooch Mere Mehboob Sanam' Released, Bhojpuri Actress Seen In Glamorous Look » NEWS OR KAMI

इस गाने के रिलीज के बाद सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेश हेड बद्रीनाथ झा ने बताया कि गाना ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम’ हर वर्ग के युवाओं को पसंद आएगी. यह एक प्रेम गीत है और इसे हमने बेहद इंटरटैनिंग स्टाइल में बनाया है, जो अब सबों के समक्ष है. उन्होंने कहा कि सारेगामा हम भोजपुरी हमेशा नए प्रयोग के साथ भोजपुरी की ख्याति को बढ़ा रही है. अच्छे – अच्छे गाने लोगों के लिए लेकर आ रही है. अगर सारेगामा हम भोजपुरी पर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह जैसे सिंगर की आवाज मिलेगी, तो भोजपुरी के नए गायकों को भी उनकी प्रतिभा के जगह मिल रही है. इससे न सिर्फ इंडस्ट्री आगे बढ़ रही है, बल्कि दर्शकों को भी नया और अनूठा मनोरंजन मिल रहा है. इसलिए हम आगे भी एक से बढ़ कर एक खूबसूरत गाने लेकर आते रहेंगे. इस सॉन्ग को अब 7 घंटे में 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 

Advertisement

वहीं, गाना ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम’ को लेकर शिल्पी राज ने कहा कि गाना शानदार और जानदार है. यह गाना सबों को सुनना और देखना चाहिए, जो बेहद साफ सुथरी और मनोरंजक है. ऐसे गानों से ही हमारी इंडस्ट्री आगे बढ़ेगी. मुझे इसका पार्ट बन कर बहुत खुशी हो रही है. उम्मीद है भोजपुरी दर्शकों को भी यह गाना खूब पसंद आने वाली है. शिव कुमार बिक्कू ने कहा कि गाना ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम’ मेरे लिए खास है और मैं सारेगामा हम भोजपुरी का शुक्रिया भी करता हूँ कि मुझे यह बेहतरीन मौका मिला। आपको बता दें कि गाना ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम’ के म्यूजिक वीडियो में शिव कुमार बिक्कू के साथ सोना पांडेय की केमेस्ट्री खूब रंग ला रही है. लिरिक्स डी एस धीरज का है और म्यूजिक रवि राज देवा ने दिया है.

Advertisement

Related posts

बिहार की एनडीए सरकार 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट देगी

News Times 7

हो गई घोषणा इस तारीख को लगेगी राष्ट्रीय लोक अदालत

News Times 7

Priyanka Chopra ने किसानों का समर्थन करते सरकार से कहा की…

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़