News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़श्रद्धांजलि

हसाते -हसाते रुला गए राजू श्रीवास्तव ,अलविदा राजू

देश के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बुधवार (10 अगस्त) को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनका निधन हो गया। इस दुखद खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से रोते हुए को भी हंसा देते थे, लेकिन आज सबकी आंखो में आंसू देकर वह इस दुनिया से अलविदा कह गए। राजू श्रीवास्तव की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है। वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे और उनकी प्रेम कहानी भी बिल्कुल फिल्मी थी।BREAKING: Raju Srivastav Death: राजू श्रीवास्तव ने 58 साल की उम्र में  दुनिया को कहा अलविदा
राजू की पत्नी का नाम शिखा है। इस जोड़े के दो बच्चे अंतरा और आयुष्मान है। उनके फैंस को शायद ही यह बात पता होगी कि राजू श्रीवास्तव को शिखा को देखते ही पहली नजर में प्यार हो गया था। लेकिन राजू को इसके लिए 12 साल का इंतजार करना पड़ा। दरअसल, राजू ने फतेहपुर में अपने भाई की शादी के दौरान शिखा को पहली बार देखा था और उन्हें दिल दे बैठे थे। तभी उन्होंने फैसला कर लिया था कि शादी करूंगा तो इसी लड़की से करूंगा। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि जब उन्हें पता चला कि शिखा उनकी भाभी के चाचा की बेटी हैं तो उन्होंने अपने भाइयों को मना लिया और इटावा आना जाना शुरू कर दिया। वहां जाने के बाद भी वह शिखा से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।
Raju Srivastava ने दुनिया को कहा अलविदा, जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे थे जंग
इसके बाद वह साल 1982 में वह अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई चले आए और यहां काफी संघर्ष भी किया। जीवन में कुछ हासिल करने के बाद उन्होंने शिखा से शादी करने का फैसला किया। वह शिखा को चिट्ठियां लिखा करते थे लेकिन अपनी भावनाएं नहीं बयां कर पाते थे। बाद में, उन्होंने शिखा के घर शादी का प्रस्ताव भेजा और इस जोड़े ने 17 मई, 1993 को शादी कर ली।
अलविदा राजू श्रीवास्तव : कभी ऑफिसों में कर्मचारियों को हंसाते थे
गौरतबल है कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया था। जहां डॉक्टर्स की टीम ने हर कोशिश की, कई बार उनकी हालत में सुधार भी देखने को मिला लेकिन आज वह जिंदगी की जंग हार गए। यह उनके चाहने वालों के लिए बेहद दुख की घड़ी है।
Advertisement

Related posts

कोरोना के बीच सेंट्रल विस्टा का काम जारी रखने को लेकर सरकार पर विपक्ष का निशाना-

News Times 7

बिहार:- पीएम मोदी ने दी 543.28 करोड़ परियोजनाओं की सौगात

News Times 7

कोरोना के टीके पर केंद्र सरकार सख्त, राज्यों को टीके में तेजी लाने के दिए निर्देश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़