News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

उत्तर प्रदेश के मदरसा के सर्वे पर मौलाना साजिद रशीदी के बिगड़े बोल, कहा- सर्वे वाली टीम को चप्पलों से पीटो

लखनऊ. योगी सरकार के आदेश के बाद इन दिनों यूपी में गैर मान्यता प्राप्त मदरसों का सर्वे किया जा रहा है. सर्वे के फैसले का विपक्षी दलों के साथ ही मुस्लिम धर्मगुरुओं द्वारा इसका विरोध भी किया जा रहा है. इसी क्रम में विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले मौलाना साजिद रशीदी ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सर्वे करने वाली टीम का स्वागत जूतों और चप्पलों से करो.

एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत में मौलाना रशीदी ने कहा, ” आपके जो लीगल मदरसे हैं, जो आपसे ऐड लेते हैं, आप उनका करवाइए सर्वे. उनका आधुनिकीकरण भी करिए. उनमें जो चाहे आप करें, यह आपका अधिकार है. लेकिन आप प्राइवेट मदरसों का भी करेंगे? तो मैं मुसलमानों से अपील करना चाहता हूं कि अगर कोई नोटिस लेकर आए तो उसे 2009 का कानून दिखाते हुए टीम का स्वागत जूतों और चप्पलों से करो.नोटिस लेकर आएँ तो जूते-चप्पल से करो स्वागत': यूपी के मदरसों में सर्वे पर  मौलाना

बीजेपी का पलटवार 
मौलाना साजिद रशीदी के इस बयान पर बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया आई. पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि मौलाना रशीदी के इस बयान के बाद से तो यह बात साबित हो जाती है कि मदरसों का सर्वे कितना जरूरी है. अगर मदरसों में रशीदी जैसे शिक्षक हैं तो छात्रों का क्या होगा? यही वजह है कि सरकार ऐसे मदरसों की जानकारी जुटाकर उन्हें मुख्यधारा से जोड़ने का काम किया जाएगा. उन्होंने मौलाना रशीदी के खिलाफ एक्शन की भी मांग की और कहा कि उन्होंने सर्वे टीम पर हमले के लिए उकसाया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भागलपुर के इस शख्स ने अपने छत को ही बनाया खेत, उगाया 3 फीट का नेनुआ

News Times 7

कुएं में गिरे मवेशी को बाहर निकालने तीन युवकों की जहरीली गैस से हुई मौत

News Times 7

पटना – बिहार की राजनीती में सियासी हलचल तेज ,जदयू-राजद फिर से आ सकते है साथ जानिये कैसे ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़