News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

एक इंटरव्यू मे अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को बताया गद्दार, जानिए फिर क्या हुआ?

नई दिल्ली: अशोक गहलोत के अपने प्रतिद्वंद्वी सचिन पायलट पर चौतरफा हमले के बाद कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी है. गहलोत ने कल एनडीटीवी को दिए एक विशेष साक्षात्कार में पायलट को बार-बार ‘गद्दार’ कहकर संबोधित किया. अब कांग्रेस ने कहा है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा इस्तेमाल किए गए कुछ शब्द ‘अप्रत्याशित’ और ‘आश्चर्यजनक’ थे. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, ‘साक्षात्कार में इस्तेमाल किए गए कुछ शब्द अप्रत्याशित थे. हम एक परिवार हैं. कांग्रेस को अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों की जरूरत है

उन्होंने कहा, ‘कुछ मतभेद हैं, जिन्हें सुलझा लिया जाएगा. हमारी पार्टी में डर का कोई माहौल नहीं है. लोग के मन में जो आता है, कह देते हैं. आलाकमान तानाशाही नहीं करता.’ जयराम रमेश ने कहा कि दोनों वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने जोर देकर कहा, ‘संकल्प जो भी हो, संगठन व्यक्ति से पहले आता है.’ उन्होंने कहा, ‘यहां तक ​​​​कि मैं (गहलोत द्वारा) इस्तेमाल किए गए शब्दों से हैरान हूं.’ सचिन पायलट पर अपने तीखे हमले में, अशोक गहलोत ने एनडीटीवी से कहा कि वह गद्दार हैं और कभी राजस्थान के मुख्यमंत्री नहीं बन सकते.

राजस्थान के 71 वर्षीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ‘एक गद्दार मुख्यमंत्री नहीं हो सकता. हाईकमान सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बना सकता…एक आदमी जिसके पास 10 विधायक नहीं हैं, जिसने विद्रोह किया. उसने पार्टी को धोखा दिया, (वह) धोखेबाज है.’ उन्होंने भाजपा पर पायलट के 2020 के विद्रोह को स्पॉन्सर करने और विधायकों को भुगतान करने का भी आरोप लगाया. बकौल गहलोत भाजपा ने विधायकों को 5 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये के भुगतान का ऑफर दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैबिनेट विस्‍तार में जेडीयू ने मांगे चार मंत्री पद , मुश्किल में फसी भाजपा

News Times 7

3 जवानों की शहादत का बदला पुरा , पाकिस्तान के 8 आतंकी ढेर

News Times 7

हाईटेक होगा कांग्रेस का नया भवन अगले साल 15 अगस्‍त पर नई बिल्डिंग में कांग्रेस फहराएगी तिरंगा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़