News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़रेप

हाजीपुर गैंगरेप मांझी का शर्मनाक बयान, कहा- 12 करोड़ की आबादी में रेप की घटनाएं कोई बड़ी बात नहीं

हाजीपुर. बिहार के पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी अक्सर अपने बेबाक बोल और विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. इसी क्रम में मांझी ने दुष्कर्म की घटना को लेकर विवादित बयान दिया है. मांझी ने कहा है कि रेप की घटनाएं कोई बड़ी बात नहीं हैं. बिहार में होने वाली रेप की घटनाओं के लिए मांझी ने बिहार की बड़ी आबादी को जिम्मेदार ठहरा दिया.

बता दें की जीतन राम मांझी मंगलवार को वैशाली के भगवानपुर में पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के पुण्यतिथि कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए जीतन राम मांझी से जब वैशाली जिले के जंदाहा सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि 12 करोड़ की आबादी में कुछ न कुछ होते रहता है.सरकार को बदनाम करने की साजिश; पीड़ित और उसका प्रेमी 4 दिन से गायब | Said-  There is a population of 12 crores in the state, this type of incident  keeps happening. - Dainik Bhaskar

जीतन राम मांझी ने कहा, ”राज्य की आबादी 12 करोड़ है, रेप की घटनाएं कोई बड़ी बात नहीं हैं. ऐसे में एक जगह अगर अधिक बर्तन होंगे तो थोड़ा बहुत शोर तो होता ही है. इसलिए घटनाएं तो घट रही हैं, लेकिन यह देखना होगा कि सरकार उन घटनाओं पर क्या कार्रवाई कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री ने बिहार में घट रही घटनाओं का ठीकरा विपक्ष पर फोड़ दिया.

Advertisement

कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए मांझी ने कहा कि जो घटनाएं घट रही हैं उसमें विपक्ष की साजिश भी हो सकती है. बता दें कि हाजीपुर के जंदाहा में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को 5 युवकों ने अंजाम दिया था. वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था. घटना के तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसको लेकर इलाके में अभी भी तनाव का माहौल है.Hajipur minor rape case Bihar population is 12 crore, only one case will  come, Jitan Ram Manjhi controversial statement-बिहार की आबादी 12 करोड़ एकाध  मामले तो आएंगे, जीतन राम मांझी का विवादित

बता दें कि जीतन राम मांझी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इससे पहले उनका भगवान राम को नहीं मानने वाला बयान भी चर्चा में रहा था. इसमें उन्होंने खुद को तो माता सबरी का वंशज तो बताया और मर्यादा पुरुषोत्तम को काल्पनिक पात्र बताया था. तुलसी दास जी को मानते हैं वाल्मीकि को मानते हैं, लेकिन राम को नहीं मानते.

Advertisement
Advertisement

Related posts

केजरीवाल सरकार दिल्ली शहर के 50 केंद्रों पर स्पोकन इंग्लिश प्रोग्राम करेगी शुरू

News Times 7

मीडिया पर भड़के जस्टिस काटजू, बोले- 2 करोड़ लोगों की नौकरी चली गई और हम सुशांत में व्यस्त हैं

News Times 7

नौकरी का लालच देकर नाबालिग विवाहिता के साथ छह महीनों में 400 बार बलात्कार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़