News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़स्वस्थ

पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान की तबीयत हुई खराब ,दिल्‍ली के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती

दिल्ली. पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें दिल्‍ली के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि बुधवार शाम को भगवंत मान को दिल्ली में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

पंजाब के सीएम भगवंत मान दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, देर रात अचानक बिगड़ी  तबियत - punjab cm bhagwant mann admitted to delhi hospitalसूत्रों के अनुसार, भगवंत मान को मंगलवार रात को पेट में तेज दर्द और मरोड़ उठने के बाद दिल्‍ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अपोलो अस्‍पताल में गैस्ट्रो और मेडिसिन के डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं. भगवंत मान पिछले दो दिन पहले दिल्ली गए थे और तबीयत खराब होने के बाद उनको अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.. मुख्यमंत्री को पेट में इंफेक्शन की शिकायत है.

सूत्रों की मानें तो पेट दर्द की शिकायत के बाद कल रात सीएम को अस्पताल लाया गया था. हालांकि, मुख्यमंत्री मान के भर्ती होने के मामले में अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है.पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के अस्पताल में भर्ती – Lok Shakti.in

Advertisement

बता दें कि भगवंत मान ने अस्पताल में एडमिट होने से पहले न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) को लेकर गठित समिति में राज्य को प्रतिनिधित्व नहीं दिए जाने के लिए बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा। मान ने ट्वीट किया, किसानों से किए गए वादे के विपरीत, एमएसपी समिति में पंजाब को प्रतिनिधित्व नहीं देने के केंद्र के निर्णय की मैं निंदा करता हूं…पंजाब के किसान पहले ही फसल चक्र और कर्ज में फंसे हुए हैं. एमएसपी हमारा कानूनी अधिकार है…केंद्र को एमएसपी समिति में पंजाब का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करना चाहिए.बता दें कि मान ने इसी महीने सात जुलाई को गुरप्रीत कौर से दूसरी शादी की. साथ ही इसी साल पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को सीएम बनाया था. पार्टी पंजाब में भगवंत मान के नाम पर ही चुनाव लड़ी थी.

Advertisement

Related posts

देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्र ने छह राज्यों को लिखा पत्र

News Times 7

Bihar MLC Chunav 2022 में हरि साहनी और अनिल शर्मा पर भाजपा ने लगाईं मुहर

News Times 7

मुखिया ने मार्च 2020 तक ऑडिट नहीं कराया तो उसे चुनाव लड़ने के माना जाएगा अयोग्‍य

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़