News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

आखिर क्यों विधानसभाध्यक्ष से मिलने के लिए सिर्फ 2 मिनट का समय क्यों मांग रहे तेज प्रताप यादव?

 

पटना. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र भले ही छोटा रहा पर हंगामे के साथ कई सियासी तस्वीरें सामने निकलकर आईं. एक तरफ जहां अग्निपथ को लेकर पूरे सत्र विरोध प्रर्दशन और हंगामा होता रहा वहीं मॉनसून सत्र के अंतिम दिन गुरुवार को लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का बयान चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, तेज प्रताप यादव विधान सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से दो मिनट का समय मिलने के मांग कर रहे हैं.

सत्र के आखिरी दिन तेज प्रताप यादव ने कहा मैं दो मिनट के लिए विधान सभाध्यक्ष से व्यक्तिगत तौर पर मिलना चाहता हूं. जब पत्रकारों ने यह पूछा कि किस मुद्दे पर दो मिनट के मिलना चाहते हैं, तो तेज प्रताप ने जोर देते हुए कहा कि पर्सनल काम से मिलना चाहते हैं; और आप सब जानते ही हैं दो मिनट का मतलब! लोगों के बीच यही बयान चर्चा का विषय बन गया है कि आखिर दो मिनट का क्या मतलब है?Bihar Election Result: RJD Leader Tej Pratap Yadav Wins From Hasanpur  Assembly Constituency | Bihar Election Result: तेज प्रताप यादव जीते, जानें  कितना रहा अंतर

Advertisement

तेज प्रताप और दो मिनट का क्या है संबंध?
दरअसल, दो मिनट वाली बात की चर्चा तेज प्रताप के साथ तब से जुड़ी जब तेज प्रताप के पास एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार इंटरव्यू के लिए उनके आवास पंहुचे थे. तब तेज प्रताप ने कहा था कि माइक और रखकर आइए आपसे दो मिनट के लिए मिलना चाहते हैं. यूट्यूब चैनल के पत्रकार यह कहते हुए बाहर निकले कि माइक रखकर आता हूं फिर दौड़ लगाते हुए भाग खड़े हुए.

आखिर क्यों मुस्कुराने लगे तेज प्रताप यादव?
इस पृरी घटना को तेजप्रताप ने रिकोर्ड करवाया और बाद में सोशल मीडिया पर डालकर यह भी बताया कि कुछ लोग हमे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं, जिसका पर्दाफाश किया है. हालांकि, गुरुवार को जब तेज प्रताप यादव ने विधान सभाध्यक्ष से दो मिनट का समय मांगा और पूछा गया कि किस मुद्दे पर तो तेज प्रताप मुस्कुराते हुए सिर्फ यह कहते हुए निकल गए कि दो मिनट का मतलब आप जानते हैं!

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऑटो इंडस्ट्री पर कोरोना का असर -हीरो अपनी सभी प्लांट और मैन्युफैक्चरिंग यूनिट 22 अप्रैल से 1 मई तक बंद कर दी

News Times 7

बिहार के मुजफ्फरपुर में अस्पताल की लापरवाही ने 24 लोगों को बनाया अँधा

News Times 7

राहुल के विदेश दौरे पर विपक्ष हमलावर ,बोले सुरजेवाला अध्यक्ष वह नहीं सोनिया गांधी हैं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़