News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना कहा, महंगाई के साथ युद्ध लड़ रहे देश के नागरिक, उन्हें लाउडस्पीकर की चिंता

शिवसेना के फायर ब्रांड नेता और राज्यसभा के सांसद संजय राउत ने महंगाई को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है. राउत ने शनिवार को कहा कि महंगाई देश का सबसे बड़ा मुद्दा है, लेकिन इस पर न तो प्रधानमंत्री बात कर रहे हैं और न ही वित्त मंत्री. देश व महाराष्ट्र के भाजपा नेता भी इस पर मौन हैं. उन्हें सिर्फ इस बात की चिंता है कि महाराष्ट्र और पंजाब की पुलिस क्या कर रही है. शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में शांति है, लेकिन कुछ नेता देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन लोगों ने उन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है. इस संबंध में कोई नीति बननी चाहिए.

संजय राउत ने मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान कहा कि महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर का मुद्दा अब समाप्त हो चुका है. कानून के मुताबिक काम किया जा रहा है. लाउडस्पीकर के संदर्भ में पूरे देश में एक सर्वमान्य नीति बनाई जानी चाहिए. मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर के मुद्दे की वजह से सबसे ज्यादा नाराजगी हिंदू समाज को है. हिंदू समाज में फूट डालने का प्रयत्न किया जा रहा है. संजय राउत ने कहा कि पुलिस के डर से सभी पॉलिटिकल लाउडस्पीकर गायब हो गए हैं. देश में कानून का राज है और उसी के अनुरूप काम हो रहा है.संजय राउत ने राज ठाकरे को बताया भाजपा का 'लाउडस्पीकर', जानें क्या है वजह

देश के नागरिक महंगाई के साथ युद्ध लड़ रहे: संजय राउत
बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि महंगाई अपने चरम पर है. आए दिन डीजल-पेट्रोल और एलपीजी सिलेंडर समेत तमाम जरूरी चीजों के दाम बढ़ते जा रहे हैं. बावजूद इसके बीजेपी का एक भी नेता महंगाई जैसे अहम और जन सामान्य से जुड़े मुद्दे पर बात नहीं करता. उन्होंने कहा कि जिस तरह लाउडस्पीकर के मुद्दे पर बीजेपी नेता चिल्ला-चिल्ला कर बोलते हैं. उसी प्रकार उन्हें महंगाई के विषय में भी जनता के सामने बोलना चाहिए. प्रधानमंत्री को दूसरे देशों के बीच चल रहे युद्ध में ज्यादा दिलचस्पी है. भक्त इसी बात पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. लेकिन देश के नागरिक महंगाई के साथ युद्ध लड़ रहे हैं. आखिर उनकी क्या गलती है?MP Sanjay Raut | नाशिक में संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना, कहा-निराशा और  हताशा में है भाजपा | Navabharat (नवभारत)

Advertisement

राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर को लेकर दी अब नई चेतावनी
दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने नई चेतावनी दी है. उन्होंने पुणे के पुलिस आयुक्‍त को पत्र लिखकर कहा है कि सभी मस्जिदों के मौलवी इस बात को लिखित में दें कि वे लाउडस्‍पीकर से अजान नहीं करेंगे. उन्‍होंने अपने पत्र में एक बार फिर कहा है कि यदि इसका पालन नहीं कराया जाता है, तो वह इस बार पुलिस स्‍टेशनों के सामने ही उडस्‍पीकरों से हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. गौरतलब है कि राज ठाकरे लाउडस्पीकर पर अजान के खिलाफ काफी मुखर हैं. वह इसे धार्मिक न मानकर सामाजिक मुद्दा बता रहे हैं और महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार से सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन कराने के लिए कह रहे हैं. इसके पहले उन्होंने 3 मई तक का अल्टीमेटम दिया था और कहा था कि यदि मस्जिदों में लाउडस्‍पीकर पर अजान बंद नहीं हुई, तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर पर तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाएंगे.

Advertisement

Related posts

कांग्रेस के पुराने साथी सिंधिया ने कांग्रेस को ही राज्यसभा धो डाला ,खुलेआम कहा कि….

News Times 7

बालासोर रेल दुर्घटना मे दस वर्ष के बच्चे की जान सात शवों के नीचे फंसी बडे़ भाई के सुझबुझ से निकल बच्चा, जानिए कहानी

News Times 7

अंतिम विदाई,दी जा रही प्रणब मुखर्जी को

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़