News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

फर्जी दारोगा गांव में वर्दी और पिस्टल के साथ सायरन लगे वाहन से आकर जमता धौस, जानिये पूरी कहानी

फर्जी दरोगा से जुड़ा मामला बिहार के मुंगेर जिले से आया है ,मुंगेर के नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड के लडैयाटांड़ थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां के गोविंदपुर गांव से सोमवार देर रात पुलिस ने एक फर्जी दारोगा को पकड़ा है. यह बेगूसराय में तैनात होने की बात गांव वालों को बताता था और आए दिन धौंस दिखाता था. बताया जा रहा है कि वह लगभग पांच वर्ष से फर्जी रूप से दारोगा बनकर घूम रहा था.

जिला मुख्यालय से लगभग 25 किलोमीटर दूर गोविंदपुर से एसपी मुंगेर के निर्देश पर बनी विशेष टीम और लडैयाटांड़ थाना पुलिस ने इस फर्जी दारोगा को पकड़ लिया है. फर्जी दरोगा को पहचान राहुल पासवान के रूप में हुई है. इसके पिता जहां महगामा पंचायत के वार्ड सदस्य है तो पत्नी महगामा पंचायत की पंचायत समिति सदस्य है.

मिली जानकारी के मुताबिक राहुल पासवान खुद को बेगूसराय में तैनात होने की बात गांव वालों को बताता था. और पिछले पांच वर्षों से फर्जी दरोगा के रूप में वर्दी पहन लोगों से अवैध उगाही का काम किया करता था. इतना ही नहीं अपनी स्कॉर्पियो पर पुलिस वाला सायरन भी लगा रखा था और आए दिन लोगों पर रौब झाड़ता फिरता.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक फर्जी दारोगा गांव में भी वर्दी और पिस्टल के साथ सायरन लगे वाहन से आता था. गांव वालों को भी लगता था कि यह सही में दारोगा है. जिसके बाद धीरे-धीरे जब पोल खुलती गई तो स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत मुंगेर एसपी जेजे रेड्डी को कर दी. एसपी ने बताया कि फर्जी दरोगा की सूचना मिलते ही टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेजी गई और उसे गोविंदपुर से दबोच लिया गया. एसपी ने बताया कि इस मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है जिसके बाद विशेष जानकारी दी जाएगी.स्कॉर्पियो पर सायरन, कमर में पिस्टल, दारोगा की फर्जी वर्दी पहन करता था उगाही,  एसपी ने खोली पोल - siren on scorpio pistol in waist used to extort by  wearing fake uniform

Advertisement

Related posts

बिहार बोर्ड मैट्रिक के 16 लाख से अधिक परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म , आज देखिए सिधे इस लिंक से रिजल्ट

News Times 7

सस्ते दरों में अब मिलेगा एसी कोच में सफर का मजा ,रेलवे ला रही है कोच में ज्यादा सीटें और कम किराया

News Times 7

सिंह ब्रदर की हुई इंट्री , Pawan Singh के छोटे भाई Ritik Singh का भोजपुरी सॉन्ग ‘कईसन ह चीज’ में दिखी एक्टिंग की झलक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़