News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मौत आपके चारों ओर छिपी है, मरने के लिए तैयार रहें, कर्नाटक के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित 64 अन्य को मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहे हैं इस मैसेज ने कर्नाटक के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों सिद्धारमैया, एचडी कुमारस्वामी और प्रसिद्ध प्रगतिशील साहित्यकार के. वीरभद्रप्पा सहित 64 लोगों की दिल की धड़कने बढ़ा दी है

पुलिस विभाग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा कड़ी करने पर विचार किया है. कर्नाटक में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस संदेश में कहा गया है, “मौत आपके चारों ओर छिपी है, मरने के लिए तैयार रहें. मैसेज करने वाले बदमाशों ने खुद को सहिष्ण हिंदू बताया है.

पत्र में आगे लिखा है, “आप विनाश के रास्ते पर हैं. मृत्यु आपके बहुत करीब है. आप तैयार रहें. मौत आपको किसी भी रूप में मार सकती है. अपने परिवार के सदस्यों को सूचित करें और अपने अंतिम संस्कार की व्यवस्था कर लें.” पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सरकार को इस तरह की धमकियों को हल्के में नहीं लेने की चेतावनी दी है. उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा से प्रगतिशील विचारक और लेखक के. वीरभद्रप्पा और राज्य में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण पर सरकार की चुप्पी का विरोध करने वाले अन्य लेखकों को भी सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया.

Advertisement

Karnataka: कर्नाटक: सिद्धारमैया समेत 63 नेताओं को जान से मारने की धमकी  Karnataka: Death threats to 63 leaders including Siddaramaiahकार्यकर्ता और लेखक प्रो. एम.एम. ने कहा कि राज्य के विकास ने चिंता पैदा कर दी है. अदालत के फैसले के खिलाफ हिजाब विवाद और मुस्लिम संगठनों के विरोध के बाद, हिंदू संगठनों ने मंदिरों में मुस्लिम व्यापारियों पर प्रतिबंध लगाने, हलाल काटे हुए मांस, मुस्लिम मूर्तिकारों, आम व्यापारियों और यहां तक कि ड्राइवरों और परिवहन कंपनियों द्वारा बनाई गई मूर्तियों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.विपक्षी कांग्रेस और जद (एस) ने इन घटनाक्रमों के लिए सत्तारूढ़ भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है और आरोप लगाया है कि वह समाज में अशांति पैदा करने के लिए हिंदू संगठनों को सहायता और बढ़ावा दे रही है.

Advertisement

Related posts

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में बड़ा प्रशासनिक फिर बदल 153 डीएसपी का किया गया तबादला

News Times 7

रैली को संबोधित कर रहे बिहार सीएम नीतीश कुमार पर प्याज फेकां गया!

News Times 7

स्वरा भास्कर ने खुद से 4 साल छोटे लडके से रचायी शादी ,जानिए कौन है वों

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़